Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राम-लीला जल्द बंधेंगे शादी के बंधन में, शादी के बाद रहेंगे इस खूबसूरत बंगले में

दीपिका को अपनी मां के साथ ज्वैलरी शोरूम के बाहर स्पॉट किया गया जिसके बाद ये कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों शादी की शॉपिंग करने निकली हुई थीं।

राम-लीला जल्द बंधेंगे शादी के बंधन में, शादी के बाद रहेंगे इस खूबसूरत बंगले में

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल 19 नवंबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और अब रणवीर ने एक नया घर भी ले लिया है, जहां वो शादी के बाद दीपिका के साथ रहेंगे।

वहीं दीपिका पादुकोण मुंबई में एक ज्वेलरी शोरूम के बाहर देखी गई हैं। दीपिका को अपनी मां के साथ ज्वैलरी शोरूम के बाहर स्पॉट किया गया जिसके बाद ये कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों शादी की शॉपिंग करने निकली हुई थीं।

खैर अभी इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं है कि दीपिका इस शो रूम में क्यों आई थीं। वैसे ये ज्वेलरी शोरूम तनिष्क का है जिसकी दीपिका ब्रांड एम्बेसेडर भी हैं और इसके विज्ञापनों में वह अपनी मां के साथ दिखाई दे चुकी हैं।

4 फ्लोर पर दीपिका के लिए खरीदा

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, रणवीर और दीपिका, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वर्ली बिल्डिंग में भी घर देखने गए थे, लेकिन रणवीर ने बांद्रा के श्रीअपार्टमेंट्स में नया घर ले लिया।

इसी कॉम्प्लेक्स के 6, 7 और 8वें फ्लोर पर रणवीर अपने मम्मी-पापा और बहन के साथ रहते हैं। अब रणवीर ने चौथे फ्लोर पर नया घर लिया है।

तीन दिन चलेगा शादी का फंक्शन

कई मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि दीपिका की शादी 18 से 20 नवंबर के बीच होगी। ये फंक्शन तीन दिन तक चलेगा। दोनों पर्सनल लाइफ में काफी रिजर्व रहते हैं।

करीबी सूत्रों के मुताबिक, शादी में कम लोगों को ही शामिल किया जाएगा। शादी में दोनों परिवारों के सिर्फ करीबियों को ही बुलाया जाएगा और मीडिया कवरेज से भी इसे दूर रखा जाएगा।

Next Story
Top