logo
Breaking

''सांप स्पेशल'' में दीपक-मेघा ने चली ऐसी चाल, घरवालों के लिए ये कंटेस्टेंट बना ''आस्तीन का सांप''

कल ऑन-एयर हुए ''बिग बॉस'' के शो में ''सांप स्पेशल'' एपिसोड हुआ। जहां पर सभी कंटेस्टेंट को दो टीम रेड और ब्लू टीम में बांट दिया गया।

कल ऑन-एयर हुए 'बिग बॉस' के शो में 'सांप स्पेशल' एपिसोड हुआ। जहां पर सभी कंटेस्टेंट को दो टीम में बांट दिया गया। इसी एपिसोड के दौरान ही घरवालों को एक-दूसरे के बारे में ज्यादा जानकारी मिली।

सभी कंटेस्टेंट को दो भागों ब्लू और रेड टीम में बांट दिया गया। ब्लू टीम में श्रीसंथ, जसलीन, रोहित, मेघा और दीपिका हैं। जबकि रेड टीम में सुरभि, सोमी, करण और दीपक थे। इन दोनों टीम के बीच सांप का खेल खेला गया था।

बता दें कि हर टीम के एक मेंबर को सांप में जाना था जहां पर उसे अंदर लीवर को घुमाना था। जिसके बाद जो भी कलर आता उस टीम के सदस्य को सांप के बिल में जाना था। बता दें कि अंत में जिस भी टीम के कंटेस्टेंट अंदर होंगे वह टीम हार जाएगी।

सांप एपिसोड खेलने के लिए सबसे पहले मेघा आती हैं और वह बड़ी ही चालाकी से रेड लाइट जलाकर अपनी टीम के साथी दीपक को अंदर बुलाती हैं। जिसके बाद दीपक ब्लू लाइट को जलाते हैं और सांप के अंदर ब्लू टीम के सदस्य रोहित आते हैं और वह अपनी ही टीम के साथ गद्दारी कर बैठते हैं।

बता दें कि दीपक रोहित को लीवर को ब्लू साइड घुमाने को कहते हैं। जिसके बाद रेड टीम ब्लू टीम का मजाक उड़ाने लगती है। जिसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों को जो बाहर है उसे बाहर और जो बिल में है उसे अंदर ही रहने को कहते हैं।

Share it
Top