Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छोटे परदे पर नजर आ सकती हैं बिपाशा, डेली सोप या रियलटी शो करेंगी होस्ट

बिपाशा का दावा है कि उनके पास छोटे परदे पर काम करने के कुछ ऑफर भी आ चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक किसी भी प्रोजेक्ट को हां नहीं कही है।

छोटे परदे पर नजर आ सकती हैं बिपाशा, डेली सोप या रियलटी शो करेंगी होस्ट
मुंबई. अब बड़े परदे पर ही राज नहीं करना चाहते बॉलीवुड एक्टर्स, बल्कि छोटे परदे पर भी खुद को पेश करने के लिए लालायित रहते हैं। इससे उन्हें ज्यादा दर्शकों से जुडऩे का मौका मिलता है और साथ ही इस जरिए फीस भी अच्छी-खासी मिलती है। बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर अमिताभ बच्चन और सलमान खान जैसे हीरो लोगों के अलावा माधुरी दीक्षित नेने, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और सोनाली बेंद्रे जैसी हीरोइन्स भी अच्छी जगह बना चुकी हैं।
खबर है कि अब बिपाशा बसु भी टीवी पर आने की तैयारी कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने एडवेंचर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का एक सीजन होस्ट किया था। जब बिपाशा से पूछा कि क्या कोई ऐसा शो उनके व्यक्तित्व पर फिट बैठेगा तो उन्होंने अनभिज्ञता जताई और कहा, 'मुझे सच में नहीं पता।'
बिपाशा का दावा है कि उनके पास छोटे परदे पर काम करने के कुछ ऑफर भी आ चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक किसी भी प्रोजेक्ट को हां नहीं कही है। वे खुद टीवी सीरीज देखने की बहुत शौकीन हैं, लेकिन उनकी पसंदीदा सूची में सास-बहू के सीरियल और डेली सोप नहीं आते हैं। वे सलमान खान का 'बिग बॉस' और अनिल कपूर का '24' जरूर देखती थीं। लेकिन ये दोनों भी किसी न किसी अंग्रेजी शो के हिंदी वर्जन होते थे।
उन्होंने कहा, 'मैं अंग्रेजी टीवी सीरीज़ की बहुत बड़ी दीवानी हूं। वैसे तो मुझे कई सीरीज पसंद हैं, लेकिन उनमें सबसे खास हैं ‘ऑर्फन ब्लैक’, ‘स्कैंडल’, ‘होमलैंड’, ‘रिवेंज’, ‘माइंडी प्रोजेक्ट’, ‘द बिग बैंग थ्योरी’, ‘हाउ आई मेट योर मदर’, ‘शरलॉक (बीबीसी)’ और ‘ब्रेकिंग बैड’।' उनका लेटेस्ट रुझान ‘30 रॉक’ है। बिपाशा ने बताया, 'मुझे इसमें टीना फे का किरदार बहुत पसंद है। मुझे लिज़ लेमन जो टीना का किरदार निभा रही हैं, जैसा रोल करने में बहुत ही मजा आएगा। मुझे टीवी में काम करने से कोई गुरेज नहीं है क्योंकि ये लोगों से जुडऩे का बेहतरीन माध्यम है। लेकिन कुछ भी चुनने से पहले कंटेंट की परख जरूर करूंगी। भारत में हमें टेलीविजन सीरीज के लेवल को बढ़ाने की जरूरत है।
कंटेंट और क्वालिटी के मामले में हमें अंतरराष्ट्रीय स्तर को छूना होगा।' उन्होंने बताया कि वे जल्द ही एक टीवी शो करती दिखाई दे सकती हैं। बिपाशा ने कहा, 'मुझे जो सीरीज ऑफर हुई है वह एक नए जमाने का मॉडर्न सोप है, न कि सास-बहू सीरियल।' उन्हें रिएलिटी शो होस्ट करने में भी कोई परेशानी नहीं है। वे कहती हैं, 'रिएलिटी शोज़ को देखना बहुत ही मजेदार होता है। इसलिए मैं उनका हिस्सा जरूर बनना चाहूंगी। इंटरनेशनल सोप्स में काम करना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि मैं भारत में रहती हूं और यहां पर फिल्मों के अलावा भी कई काम होते हैं। उनकी शूटिंग के लिए इतना ट्रैवल करना थोड़ा मुश्किल होगा।'
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
नीचे की स्लाइड्स में देखिए, बड़े पर्दे से छोटे पर्दे आए स्टारस के बारे में-
Next Story
Top