logo
Breaking

BIGG BOSS: रेखा ने मचाया धमाल, खोले अपने दिल के राज कहा- बिग बी लगता है डर

रेखा बिग बॉस 8 में अपनी फिल्म सुपर नानी का प्रमोशन करने आईं थी।

BIGG BOSS: रेखा ने मचाया धमाल, खोले अपने दिल के राज कहा- बिग बी लगता है डर
मुंबई. बिग बॉस 8 में अपनी फिल्म सुपर नानी के प्रमोशन के लिए आईं रेखा ने अपनी खूबसूरती से सलमान खान के होश तो उड़ा ही दिए साथ ही दर्शक व बिग बॉस के प्रतिभागी भी रेखा को देख अपने होश खो बैठे और रेखा की खूबसूरती की तारिफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाए।

किसी ने रेखा के लिए डांस परफॉर्म किया तो किसी ने रेखा के लिए खूबसूरत शायरी पढ़ी। किसी ने रेखा के लिए प्यार भरा गीत गाया। रेखा आईं तो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लेकिन पूरे शो के दौरान वो अपने और बिग बी के रिश्ते का भी प्रमोशन करती गईं।
सलमान खान ने रेखा से अपनी फिल्म दबंग का हिट डायलॉग बोलने को कहा तो रेखा ने उसमें बिग बी को जोड़ लिया। रेखा ने कुछ यूं कहा थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब..प्यार से भी नहीं लगता, प्यार तो मैं बेशुमार कर सकती हूं। लेकिन डर लगता है बिग बी से.. इस शब्द के बाद ही जब दर्शक हंसने लगे तो रेखा ने कहा बिग बी मतलब बिग बॉस।
अब रेखा भले ही बात को घुमाने की कोशिश करें लेकिन लोग तो समझ ही गए बिग बी से इशारा किसकी तरफ था। इसके बाद रेखा जब बिग बॉस के प्रतिभागियों से रुबरु हुईं तो उन्होंने बिग बी की फिल्म खुदा गवाह का नाम ले लिया जिसपर वो खुद भी कुछ पल ठहर गईं और थोड़ा सा झिझक गईं।
लेकिन फिर उन्होंने संभाल लिया। आइए ऐसे ही कुछ पलों के बारे में बात करते हैं जो रेखा के एपिसोड के दौरान सामने आए।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, क्यों करते थे सलमान रेखा का पीछा -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top