Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी से राकेश बापट के लिए किया गया सवाल, "आपको पार्टनर चाहिए या जमूरा"

'बिग बॉस ओटीटी' जैसे जैसे अपने फिनाले एपिसोड की ओर बढ़ रहा है, वैसे वैसे शो और ज्यादा एंटरटेनिंग होता जा रहा है। हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' का नया प्रोमो आउट किया गया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे शो के कंटेस्टेंट को जर्नलिस्ट अपने सवालों से ग्रिल करने वाले हैं। वीडियो में एक जर्नलिस्ट शमिता से पूछती हैं, "आपको पार्टनर चाहिए या जमूरा जिसको आप नचा सके।"

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी से राकेश बापट के लिए किया गया सवाल, आपको पार्टनर चाहिए या जमूरा
X

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) जैसे जैसे अपने फिनाले एपिसोड की ओर बढ़ रहा है, वैसे वैसे शो और ज्यादा एंटरटेनिंग होता जा रहा है। हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' का नया प्रोमो आउट किया गया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे शो के कंटेस्टेंट को जर्नलिस्ट अपने सवालों से ग्रिल करने वाले हैं। इस ग्रिलिंग सेशन के दौरान जर्नलिस्ट एक- एक कर सभी को अपना टारगेट बनाएंगे।

हाल ही में वूट सेलेक्ट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'बिग बॉस ओटीटी' के अपकमिंग एपिसोड की झलक की वीडियो शेयर की गयी है। इस वीडियों में आप देख सकते हैं कि 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर में दो हिस्से बने हुए हैं। एक हिस्सें में शो के बचे हुए कंटेस्टेंट बैठे हैं, वहीं दूसरे हिस्से में घर के सदस्यों को ग्रिल करने के लिए जर्नलिस्ट का एक समूह बैठा हुआ है। वीडियो में एक जर्नलिस्ट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से पूछती हैं, "आपको पार्टनर चाहिए या जमूरा जिसको आप नचा सके। इस बात का जवाब देते हुए शमिता कहती हैं, "मुझे लगता है कि मैं कोई ऐसी व्यक्ति हूं जो अपनी बात रखता है।" एक्ट्रेस ने कहा कि उनके लिए राकेश को दिव्या के साथ समय बिताते हुए देखना मुश्किल था, जिसके साथ शमिता की दोस्ती नहीं हुई। शमिता ने कहा, "जब मैं किसी पर भरोसा नहीं करती, तो मेरे लिए यह मुश्किल हो जाता है। विश्वास मेरे लिए बहुत, बहुत बड़ी चीज है, और वफादारी मेरे लिए बहुत, बहुत बड़ी चीज है। "लेकिन, आपने जो कहा, उस पर आते हुए, मैं कभी भी किसी रिश्ते में किसी का दम नहीं घोंटना चाहूंगी।"

इस वीडियो के अलावा एक ओर वीडियो शेयर की गयी है, जिसमें शमिता पर निशाना साधते हुए एक रिपोर्टर कहती है कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के बीच फ्रेंडली इक्वेशन है ये सबको दिखता है। रिपोर्टर आगे पूछती है, "आप ये ट्रायएंगल वाला एंगल क्यों खेल रही है?" इस बात का जवाब देते हुए शमिता कहती हैं, "जब मैने देखा कि मेरा कनेक्शन उनके साथ ज्यादा टाइम स्पेंड कर रहा है, मुझे थोड़ा बुरा लगा। फीलिंग सिर्फ मेरे साइड से ही है, ये आगे बढ़ चुके हैं।" सवाल यही नहीं रुकते हैं, रिपोर्टर उनसे आगे कहती हैं, "ऐसा लग रहा है कि आप पसंद कर रही हैं राकेश को मगर वो उस तरह से शामिल नहीं हो रहे हैं।" इस बात का जवाब देते हुए शमिता कहती हैं, "अगर मुझे लगता है कि इनकी फीलिग्स असली नहीं है, तो मै आगे बढ़ जाऊंगी।"

Next Story