Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss OTT: शमिता- राकेश की हरकते देख निशांत ने बिग बॉस से की कैमरा, ब्लाइंडर्स और माइक्स ऑफ करने की गुजारिश

'बिग बॉस ओटीटी' अब अपने आखिरी हफ्तों में पहुंच चुका है। जैसे- जैसे शो अपने फिनाले एपिसोड की ओर बढ़ वैसे- वैसे शो से काफी इंटरेस्टिंग वीडियो सामने आ रहे हैं। हाल ही में वूट ने सोशल मीडिया पर शो का नया वीडियो शेयर किया है। 'बिग बॉस ओटीटी' के इस नए वीडियो में आप शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट और राकेश बापट को एक साथ नजर आ रहे हैं

Bigg Boss OTT: शमिता- राकेश की हरकते देख निशांत ने बिग बॉस से की कैमरा, ब्लाइंडर्स और माइक्स ऑफ करने की गुजारिश
X

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) अब अपने आखिरी हफ्तों में पहुंच चुका है। जैसे- जैसे शो अपने फिनाले एपिसोड की ओर बढ़ वैसे- वैसे शो से काफी इंटरेस्टिंग वीडियो सामने आ रहे हैं। हाल ही में वूट ने सोशल मीडिया पर शो का नया वीडियो शेयर किया है। बिग बॉस ओटीटी के इस नए वीडियो में आप शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), निशांत भट्ट (Nishant Bhat ) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) को एक साथ नजर आ रहे हैं।

'बिग बॉस ओटीटी' की ये नई वीडियो वूट (Voot) के इंस्टाग्राम ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर की गयी है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमिता, राकेश, दिव्या और निशांत में बैठे अच्छा टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में आप शमिता को राकेश के चेहरे से चॉकलेट साफ करते हुए देख सकते हैं। उनके साथ एक ही बेड पर दिव्या चिल कर रही होती हैं और उनसे कहती हैं कि अगर उन्हें सबके सामने क्यूट एक्टिंग करनी है तो यहां से चले जाओ। इसके बाद शमिता के बालों से खेलते हुए राकेश खुद को 'चॉकलेट' बोलते हैं तो इस पर एक्ट्रेस कहती हैं, "मैं एक चॉकहोलिक हूं, आप देखिए।" इसके बाद शमिता ने कैमरे में देखते हुए कहा, "बिग बॉस, हम बोर हो चुके हैं। हम क्या करें?" शमिता के इस बात पर निशांत ने एक सुझाव दिया। उन्होंने कहा, "एक काम करो, सभी लाइटें बंद कर दो, कैमरो को बंद कर दो, और इन दोनों को यहीं छोड़ दो।" उन्होंने आगे कहा, "माइक्स भी हटा दो।" इसके साथ ही निशांत ने कहा कि वह कुछ चॉकलेट उन दोनों के लिए छोड़ देगा।

इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि शो में ये चारों एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं। वैसे इससे पहले शो में दिव्या और शमिता के बीच कुछ ठीक नहीं था। यहां तक की शमिता को राकेश और दिव्या की दोस्ती भी अच्छी नहीं लगती है। इसके अलावा शमिता नहीं चाहती थी कि राकेश, दिव्या के साथ बात भी करें। इसके अलावा शमिता को ये भी लगता था कि दिव्या उनके और राकेश के बीच आ गयीं थी। अब इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि शमिता और दिव्या के बीच अब सब कुछ नॉर्मल है।

Next Story