logo
Breaking

VIDEO: टास्क जीतने के लिए बिग बॉस के घरवालों ने पार की सारी हदें, ये रहा सबूत

मंगलवार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को जोरदार हंगामा देखने को मिलेगा।

VIDEO: टास्क जीतने के लिए बिग बॉस के घरवालों ने पार की सारी हदें, ये रहा सबूत

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में दर्शकों को आए दिन हंगामा देखने को मिलता हैं। मंगलवार को आने वाले एपिसोड में बिग बॉस के घर में दर्शकों को अनोखा लग्जरी बजट टास्क देखने को मिलेगा।

इस लग्जरी बजट टास्क के दौरान काफी हंगामा देखने को मिलेगा। टास्क को जीतने के लिए सभी घरवाले अपनी सारी हदें तोड़ते हुए दिखाई देंगे, जिससे घर का माहौल काफी गर्म हो जाएगा।

टास्क में होगी में दो टीमे-

इस लग्जरी बजट टास्क के दौरान सभी घरवालों को दो टीमों में बांट दिया जाएगा। पहली टीम में हिना, प्रियांक, हितेन और आकाश होंगे वहीं दूसरी टीम में शिल्पा, पुनीश, विकास और लव होंगे-

कैसा होगा टास्क-

इस लग्जरी बजट टास्क के दौरान हर टीम को अपनी विरोधी टीम को हराने के लिए उनके चेहरे पर मानवीय भाव को लाने की कोशिश करनी होगी। जिस भी टीम के चेहरे पर मानवीय भाव आएंगे वह टीम हार जाएगी।

इस टास्क को अगर रोबोट टास्क कहा जाए तो गलत नहीं होगा। यह आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं।

घरवाले निकालेंगे भड़ास-

इस टास्क के दौरान विकास गुप्ता, आकाश और प्रियांक पर अपनी भड़ास निकालते हुए दिखेंगे। विकास गुप्ता इस टास्क के दौरान आपको ऐसी-ऐसी बातें कहते हुए दिखेंगे जो शायद आम जिंदगी में वो कभी न बोले।

विकास गुप्ता इस टास्क में प्रियांक से कहते हुए दिखेंगे, सच कितना कड़वा लग गया तुमको, आंखो में देख के बोल न, क्या हो गया डर गया? यह नहीं डरता, कितना बेशर्म है।

इन सब बातों से आपको यह अंदाजा जरूर हो गया होगा कि आज के एपिसोड में कितना हंगामा देखनें को मिलने वाला हैं।

Share it
Top