Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BIGG BOSS 9: कुछ ऐसा आलीशान है घर के अंदर का नजारा, देखिए तस्वीरें

घर में समुद्री एहसास भरने के लिए इसमें समुद्री रंगों का इस्तेमाल किया है।

BIGG BOSS 9: कुछ ऐसा आलीशान है घर के अंदर का नजारा, देखिए तस्वीरें
X
मुंबई. अपने आकषर्क सेट और नए कलेवर में मनमोहक ढंस से सजा ‘‘बिग बॉस’’ का आलीशान घर अपने नौंवे सीजन के लिए तैयार है और अगले तीन महीने तक बिग बॉस का यह आलीशान घर ही इसके 14 प्रतिभागियों का घर होगा।
मुंबई से 82 किलोमीटर दूर बेहद चर्चित पर्यटन स्थल लोनावला में स्थित बिग बॉस के इस अति सुसज्जित घर में इस साल एक शिकायत पेटी, ड्रोन (एरियल कैमरा), बगीचे में तीन पुतले और घर की छत पर एक लाउंज बनाया गया है। घर के निर्माण के पीछे मास्टरमाइंड रहा है सेट डिजाइनर-फिल्मकार उमंग कुमार का।
उन्होंने घर की सजावट में ‘ड्यूअल डेकोर आइटम्स’ का इस्तेमाल कर कार्यक्रम के इस बार की थीम ‘‘डबल ट्रबल’’ को मूर्त रूप देने की कोशिश की है। एंडेमोल इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ दीपक धर ने बताया, ‘‘घर को और अधिक आकषर्क बनाने का विचार जेहन में था, इसलिए हमने इस बार घर में मेडिटेरियन फील (समुद्री एहसास) भरने के लिए इसमें समुद्री रंगों का इस्तेमाल किया है। हर कमरे का अपना चरित्र है। घर में कई खासियतों को शामिल किया गया है और काफी जगह भी दिया गया है। इसलिए हमें लगता है कि यह जगह दोगुने मनोरंजन के साथ मुसीबतों का भी घर होगा।’’
‘‘बिग बॉस 9’’ की मेजबानी सुपरस्टार सलमान खान करने वाले हैं और यह आज से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। घर में प्रवेश करते ही प्रतिभागियों को आकषर्क स्वच्छ स्विमिंग पूल, हरे भरे लॉन और कई आईने देखने को मिलेंगे। घर के बैठकखाने को खूबसूरती से सजाया गया है जिसमें पुराने सूटकेस और टीवी सेट के इस्तेमाल के साथ इलेक्ट्रिक ब्लू और गुलाबी रंग का इस्तेमाल किया गया है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story