Breaking News
Top

Bigg Boss 12 : श्रीसंथ दीपक ठाकुर, करणवीर वोहरा और रोमिल चौधरी की दिल की बात

आरती सक्सेना | UPDATED Jan 7 2019 1:58PM IST
Bigg Boss 12 : श्रीसंथ दीपक ठाकुर, करणवीर वोहरा और रोमिल चौधरी की दिल की बात

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) के अलावा रियालिटी शो ‘बिग बॉस-12’ (Bigg Boss 12) में चार और फाइनलिस्ट भी थे, जिन्हें विनर बनने का दावेदार माना जा रहा था। इसमें क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth), टीवी एक्टर करणवीर वोहरा (Karanvir Vohra), वकील रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) और बिहार से बिलॉन्ग करने वाले सिंगर दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) शामिल थे। शो के दौरान इनकी जर्नी कैसी रही? इस शो से इन्होंने क्या सीखा? बता रहे हैं, अपने अनुभव। 

मैंने कभी नहीं सोचा था कि शो में इतना लंबा टिक पाऊंगा

शांताकारम श्रीसंथ 

मैंने बिग बॉस हाउस में 105 दिन गुजारे हैं, इस दौरान काफी कुछ सीखा है। खासतौर पर मुझे अच्छी हिंदी बोलनी आ गई है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि शो में इतना लंबा टिक पाऊंगा। इसकी वजह यह है कि मुझे गुस्सा बहुत आता है, मैं गलत बात नहीं सुन पाता हूं।

खासतौर पर अगर कोई मेरे घर-परिवार और करियर के बारे में कुछ बोलता है तो मुझे बहुत गुस्सा आता है। शुरुआती दौर में मैं बार-बार घर से बाहर जाने की कोशिश करता था। लेकिन सलमान खान सर मुझे समझाते थे कि अपने इमोशन को संभालना सीखूं और ढंग से गेम को खेलूं।

धीरे-धीरे मैंने बिग बॉस हाउस में खुद को सैटल कर लिया। घर में सिर्फ दीपिका कक्कड़ ही थीं जो दिल की साफ थीं तो मैंने उन्हें अपनी बहन माना। आगे भी अगर उसे मेरी जरूरत हुई तो उसका साथ दूंगा। उसने शो के दौरान हमेशा मुझे सपोर्ट किया। 

भले ही मैं यह शो नहीं जीता हूं, लेकिन अपनी बहन दीपिका कक्कड़ की जीत पर खुश हूं। माना शो में कई लोगों से मेरे झगड़े हुए लेकिन बाहर आने के बाद किसी के लिए दिल में कोई गिला-शिकवा नहीं है। 

जहां तक आगे की प्लानिंग का सवाल है तो मैं एक्टिंग करियर पर फोकस करूंगा। जल्द ही पूजा भट्ट की फिल्म ‘कैबरे’ रिलीज होगी, इसमें रिचा चड्ढा लीड रोल में हैं, मैं भी इसमें एक अहम किरदार निभा रहा हूं।

मैंने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी फिल्में की हैं। मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाना पसंद है लेकिन विलेन, नेगेटिव कैरेक्टर निभाने में ज्यादा इंट्रेस्टेड हूं। हो सकता है कि आगे सलमान खान सर के साथ भी काम करूं, उन्होंने मुझसे ऐसा वादा किया है। 


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bigg boss 12 top four finalists sreesanth deepak karanvir romil shares his experience

-Tags:#Bigg Boss 12#TV News#Salman Khan

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo