logo
Breaking

फैमिली एपिसोड में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी के हाथों क्लीन बोल्ड हुई सुरभि, दीपिका क्ककड़ बनी बुआ

बिग बॉस में रविवार का शो काफी धमाकेदार रहा। बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उनसे मिलने आए जिसमें क्रिकेटर श्री संत की पत्नी भुवनेश्वरी भी आईं।

फैमिली एपिसोड में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी के हाथों क्लीन बोल्ड हुई सुरभि, दीपिका क्ककड़ बनी बुआ

बिग बॉस में रविवार का शो काफी धमाकेदार रहा। बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उनसे मिलने आए जिसमें क्रिकेटर श्री संत की पत्नी भुवनेश्वरी भी आईं। उनकी पत्नी ने आते ही शो की ड्रामा क्वीन सुरभि राणा पर जमकर हमला बोला।

बता दें कि भुवनेश्वरी ने बिग बॉस में आते ही सुरभि राणा पर हमला बोल दिया। सुरभि खड़ी होकर उनके तानों को सुनती रहीं। इसी बीच श्रीसंत पत्नी को चुप कराते नजर आए। लेकिन वह सुरभि को कोसती रहीं।

भुवनेश्वरी ने सुरभि राणा पर तंज कसते हुए कहा कि तुम एक अहसान फरहामोश लड़की हो और इसीलिए में तुम्हें कभी मांफ नहीं कर सकती। लेकिन श्रीसंत की पत्नी यहीं चुप नहीं हुई उन्होंने सुरभि पर जमकर कमेंट किए।

साथ ही कल करणवीर वोरहा की पत्नी भी बिग बॉस में आईं जिसके बाद करणवीर काफी इमोशनल हो गए। लेकिन बिग बॉस में कल एक नया रिश्ता बन गया। करणवीर के बच्चों ने दीपिका कक्कड़ को बुआ बोल दिया।

साथ ही बिग बॉस से कल जसलीन मथारु और मेगा धड़े की भी छुट्टी हो गई। जिसके बाद जसलीन ने अनूप से अपने रिश्ते को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं। जिसके बाद ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या जसलीन और अनूप का रिश्ता एक नाटक था।

Share it
Top