logo
Breaking

Bigg Boss 11: फिनाले से पहले हिना खान और शिल्पा शिंदे में हुई जमकर लड़ाई, देखें वीडियो

फिनाले से पांच दिन पहले बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे और हिना खान में जमकर लड़ाई हुई है। मंगलवार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को खूब सारा हंगामा देखनें को मिलेगा।

Bigg Boss 11: फिनाले से पहले हिना खान और शिल्पा शिंदे में हुई जमकर लड़ाई, देखें वीडियो

टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस अपने आखिरी हफ्तें में पहुंच चुका है। बिग बॉस के फिनाले में अब चंद दिन ही बचे हैं, सोलह कंटेस्टेंटों के साथ शुरू हुआ ये शों अब 5 कंटेस्टेंटो में सिमटकर रह गया है।

ऐसे में बिग बॉस के घरवालों के बीच लड़ाइयां तेज हो गई है। ताज मामला टीवी की दो संस्कारी बहुए हिना खान और शिल्पा शिंदे का है। दोनों के बीच बिग बॉस के घर में जमकर लड़ाई हुई हैं।

बिग बॉस में हुई मीडिया की एंट्री-

आपको बता दें कि पिछले साल की तरह इस साल भी बिग बॉस के घर में माडिया की एंट्री होगी। बिग बॉस की तरफ से एक प्रेस कांफ्रेस आयोजित की जाएगी जिसमें घर में मौजूद सभी पांच कंटेस्टेंटो को मीडिया के तीखें सवालों का सामना करना पड़ेगा।

इस प्रेस कांफ्रेस में ड्राम तब देखनें को मिलेगा जब घर की फीमेल कंटेस्टेंट हिना और शिल्पा शिंदे के बीच तू तू मैं मैं शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: शो से बाहर आते ही लव त्यागी ने शिल्पा शिंदे को बताया विनर, जानिए क्यों

शिल्पा-हिना में हुई लड़ाई-

दरअसल इस प्रेस कांफ्रेस के बाद हिना किचन में काम कर रही शिल्पा शिंदे पर तंज कसती हुई कहेंगी कि उन्होंने किचन पर अपना कब्जा जमा लिया है। हिना इतने पर भी नहीं रूकती हैं और कहती है कि उन्हें खाना बनाने से पहले एक बार सभी घरवालों से पूछ जरूर लेना चाहिए।

हिना की इन बातों को सुनकर शिल्पा काफी गुस्से में आ जाती हैं और कहती हैं कि उनका जो मन करेगा वह वहीं करेंगी। शिल्पा यहीं नहीं रूकती हैं और गुस्से में हिना से कहती है कि जो पराठा तुमने खाया है वह मैंने ही बनाया था।

जैसा कि आपको पता हैं कि शो को खत्म होनें में पांच दिन ही बचे हैं लेकिन इस लड़ाई को देखकर आपको ये भी पता चल गया होगा कि अभी भी बिग बॉस के घर में दर्शकों को खूब सारा मसाला देखनें को मिलेगा।

Share it
Top