logo
Breaking

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे ने जीता दर्शकों का दिल, इस कंटेस्टेंट को हरा कर बनी बेस्ट एंटरटेनर

शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस के घर में बेस्ट एंटरटेनर का खिताब जीत लिया है। रविवार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को कई एंटरटेनिंग टास्क देखनें को मिलेंगे।

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे ने जीता दर्शकों का दिल, इस कंटेस्टेंट को हरा कर बनी बेस्ट एंटरटेनर

टेलीविजन के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस में हर रोज कुछ न कुछ नया होता रहता है। बिग बॉस का घर तो वैसे अपने हंगामे के लिए जाना जाता है लेकिन कल के एपिसोड में कई एंटरटेनिंग टास्क देखनें को मिले।

हिना और शिल्पा में हुआ कंपटीशन-

जैसा कि आपने देखा होगा कि पिछली बार विकास और प्रियांक के बीच एक टास्क हुआ था। जिसमें दोनों को अपनी बात से जनता को इंप्रेस करना था और उसमें विकास गुप्ता को जीत मिली थी।

ऐसा ही एक टास्क कल शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच हुआ। जिसमें दोनों को गाना गाकर जनता को इंप्रेस करना था। इस टास्क में विजेता की घोषणा लाइव वोटिंग के आधार पर होना।

शिल्पा शिंदे बनी बेस्ट एंटरटेनर-

इस लाइव टास्क में पहली बारी हिना खान की आई और उन्होंने मोह-मोह के धागे गाना गाकर जनता का दिल जीतने की कोशिश की। जनता ने हिना को उनकी सिंगिग के लिए 65 प्रतिशत वोट दिए।

जब शिल्पा शिंदे की बारी आई तो उन्होंने दिल खोलकर आपका क्या होगा जनाबे आली गाना गाया। शिल्पा ने यह गाना सुर से नहीं दिल से गाया और यही बात दर्शकों को भा गई।

शिल्पा को इस टास्क में हिना के 65 प्रतिशत वोटों के मुकाबले 77 प्रतिशत वोट मिले और वो इस टास्क की विनर बन गई। शिल्पा ने इस टास्क को जीतकर बिग बॉस के बेस्ट एंटरटेनर का खिताब जीता।

यह भी पढ़ेंः साल 2017 में छोटे पर्दे के इन सितारों ने बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को छोड़ा पीछे

मुंह ताकती रह गई हिना खान-

शिल्पा को जब इस टास्क विजेता घोषित किया गया तो हिना खान का मुंह उस समय देखनें लायक था। हिना को शायद ये यकीन ही नहीं हो पा रहा था कि वो शिल्पा से टास्क हार चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर है पापुलर-

आपको बता दें शिल्पा शिंद सिर्फ बिग बॉस के घर में ही मजबूत कंटेस्टेंट नहीं है बल्कि वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पापुलर है। इस बात का सबसे बड़ा सबूत यह है कि शिल्पा को लेकर अब तक ट्विटर पर 1 मिलियन से ज्यादा ट्वीट कर चुके हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस के इतिहास में शिल्पा शिंदे ही एकमात्र ऐसी कंटेस्टेट है जिन्हे इतना ज्यादा दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

Share it
Top