logo
Breaking

हिना खान ने लव और प्रियांक को दिया धोखा, चली ये बड़ी चाल

शिल्पा शिंदे की राह पर चलते हुए हिना खान ने लव और प्रियांक को बड़ा धोखा दिया है। हिना खान के इस धोखे की वजह से लव और प्रियांक की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

हिना खान ने लव और प्रियांक को दिया धोखा, चली ये बड़ी चाल

टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका हैं। ऐसे में घर का हर कंटेस्टेंट इस शो को जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा रहा हैं।

ऐसे में घर की मजबूत कंटेस्टेंट हिना खान ने एक बड़ी चाल चलते हुए अपने शो में अपने खास दोस्त लव और प्रियांक को धोखा दे दिया हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले ऐसा ही कुछ घर की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने हितेन के साथ किया था जिसकी वजह से हितेन को घर से बेघर होना पड़ा था।

नॉमिनेशन टॉस्क-

दरअसल, इस हफ्ते बिग बॉस ने एक टॉस्क दिया था जिसका नाम था 42 मिनट। गेम के दौरान घरवालों को नॉमिनेशन से बचने के लिए गार्डन एरिया में रखे नॉमिनेशन डोम में बैठना था।

42 मिनट तक अंदाजा लगा कर डोम में बैठने वाले कंटेस्टेंट नेक्सट नॉमिनेट से बच जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः व्योम और शरण्या की फर्स्ट नाइट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हिना ने दिया धोखा-

दरअसल हिना खान ने टास्क शुरू होने से पहले कैमरे के सामने कहा था कि वह इस टास्क में किसी का साथ नहीं देंगी और अपने लिए खेलेंगी।

हिना ने लव और प्रियांक को यह भरोसा दिलाया कि वह उनके टाइम को काउंट करेंगी, लेकिन हिना ने ऐसा नहीं किया और दोनों इस हफ्तें घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।

घरवाले हुए हैरान-

लव और प्रियांक के नॉमिनेट होने से घरवाले हैरान नजर आते हैं। इन दोनों के नॉमिनेट होने के बाद घरवालों के आपस में यह बात करते हुए नजर आते है कि हिना तो 10 मिनट पहले ही सबको उठने के लिए कह रही थी।

यह भी पढ़ेंः शिल्पा शिंदे के दोस्त ने पोस्ट किया अंगूरी भाभी का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

लव हुए हैरान-

इस पूरे ड्रामे के बाद हिना लव के सामने जाकर बोलती हैं कि मैनें सबका ध्यान भटकाया हैं जिसे सुनकर लव काफी चौंक जाते हैं और वहां से नाराज होकर चले जाते हैं।

Share it
Top