Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग बॉस 10: कंटेस्टेंट्स की रैंकिंग हुई लीक, विनर का नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप!

जिसको आप गेम में वीक मान रहे हैं, वो सबसे तगड़ा कंटेस्टेंट बन गया है।

बिग बॉस 10: कंटेस्टेंट्स की रैंकिंग हुई लीक, विनर का नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप!
X
मुंबई. बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन के बाद होने वाली वोटिंग की लिस्ट लीक हो गई है। जो सफर 16 अक्टूबर को शुरु हुआ था वो अब 23 दिनों में खत्म होने वाला है। बिग बॉस सीजन 10 में वोटिंग लिस्ट में कंटेस्टेंट्स की रैंकिंग जानकर आपको ज़ोर का झटका लगेगा, क्योंकि जिसको आप गेम में वीक मान रहे हैं, वो सबसे तगड़ा कंटेस्टेंट बन गया है।
ये शो तीसरे महीने में चल रहा है और इसके फिनाले से हम सिर्फ तीन हफ्ते दूर है। इस शो को होस्ट किया दबंग सलमान खान ने। 14 कंटेस्टेंट्स में से 6 सेलीब्रिटी और 8 कॉमनर्स इस शो का हिस्सा बने। जिनमें से 4 कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। वाइल्ड कार्ड के जरिए इस शो में एंट्री लेने वाले 3 लोग सेलीब्रिटी थे। इन दिनों सोशल मीडिया पर शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स की एक पॉपुलैरिटी की एक लिस्ट वायरल हो रही है। इस लिस्ट के हिसाब से जो कंटेस्टेंट इस शो का विनर नजर आ रहा है उसका नाम जानकर आप दंग रह जाएंगे। इस लिस्ट को सबसे पहले एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने जारी किया। इस लिस्ट के मुताबिक सबसे आखिरी नम्बर पर कोई और नहीं बल्कि विवादित ओम स्वामी है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 10 के पूरे सीज़न में मिलने वाले वोटों के आधार पर जो रैंकिंग्स आई हैं, उसमें मोनालिसा पहले नंबर पर हैं। खबरों की मानें तो मोनालिसा जब जब घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई है उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले है। अब तक मनु के साए में रहकर आगे बढ़ने के लिए मशहूर मोना को दर्शकों को सबसे ज़्यादा वोट मिले हैं। दूसरे नंबर पर बानी हैं, जिन्हें स्ट्रांग कंटेंडर माना जाता है। बानी के पहले नंबर पर रहने की उम्मीद थी, मगर वो रह गईं दूसरे स्थान पर। तीसरे नंबर पर मनवीर हैं, जो आजकल सबसे फेवरिट बने हुए हैं। हाल ही में मनवीर ने कप्तानी भी जीती है। नंबर 4 की पोजिशन पर टाई है। रोहन मेहरा और मनु पंजाबी चौथी पोजिशन पर आए हैं। मनु का इस पोजिशन पर रहना चौंकाता है क्योंकि वो शुरुआत में सबको लीड कर रहे थे।
पांचवीं पोजिशन पर नितिभा कौल हैं। नितिभा का भी इस पोजिशन पर आना चौंकाता है, क्योंकि उन्हें कभी भी ताकतवर कंटेस्टेंट नहीं समझा गया। छठे नंबर पर लोपामुद्रा आई हैं। लोपा शुरू से स्टैंड लेने के लिए जानी जाती हैं और काफी मुखर हैं। सातवें नंबर पर कंटेस्टेंट के बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे।
घर में सबसे ज़्यादा हंगामा करने वाले स्वामी ओम को सातवीं पोजिशन मिली है। हालांकि वो अपनी छिछोरी हरकतों के कारण अब घर से बाहर किए जा चुके हैं, मगर फिर भी स्वामी ओम की ये पोजिशन हैरान करने वाली है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें
ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story