Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 11: आकाश ने लुसिंडा को दिया धोखा, की ये हरकत

आकाश इस एक्ट्रेस के साथ पहले खूब मस्ती करता था।

Bigg Boss 11: आकाश ने लुसिंडा को दिया धोखा, की ये हरकत

बिग बॉस के घर में रोज नए नए कांड होते रहते हैं, लेकिन बिग बॉस सीजन 11 के 16वें एपिसोड में रात को 11 बजे अचानक कुछ ऐसा हुआ कि जिसे लेकर हर कोई हैरान है। आकाश ददलानी जिस मॉडल एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे,उन्होंने उसी के साथ धोखा किया।

इसे भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, कहा उसका हाथ मेरी स्कर्ट के अंदर था

बिग बॉस ने अपने 'सरप्राइज़ एविक्शन' नियम के अनुसार पड़ोसी टीम में शामिल लुसिंडा निकोलस को रातों रात घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

बिग बॉस के घर के नियम के अनुसार 'सीक्रेट टास्क' में जिसका सबसे ज्यादा निराशाजनक प्रदर्शन रहा उसे घर से 'सरप्राइज़ एविक्शन' देना था और इसके लिए ‘पड़ोसियों’ में से लुसिंडा का नाम सबसे उप्पर रहा।

इसे भी पढ़े: Bigg Boss 11: सलमान ने इस एक्ट्रेस को सिखाया सेक्स का पाठ, सबके उड़े होश

इसके साथ ही बिग बॉस ने दो लोगों को घर से बेघर करने के लिए एक टास्क रखा, जिसमें लव और लुसिंडा का नाम लिया गया। इसके बाद घर के सदस्यों से उन्हें वोट करने के लिए कहा जिसे वो बचाना चाहते थे।

शुरुआत में तो सभी लव के खिलाफ वोट कर रहे थे, लेकिन अचानक खेल बिगड़ गया और अभी लुसिंडा निकोलस के खिलाफ वोट करने लगे और उन्हें घर से बेघर कर कर दिया।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: आकाश ने बाथरूम में इस एक्ट्रेस से की जबरदस्त गंदी हरकत, वीडियो वायरल

इतना ही नहीं आकाश जो लुसिंडा को पसंद करते थे उन्होंने भी लुसिंडा के अगेंस्ट वोट कर उन्हें घर से बेघर कर दिया। इसके बाद लुसिंडा खूब रोईं और उन्हें घर से विदा कर दिया।

गौरतलब है कि बिग बॉस ने ‘पड़ोसियों’ एक टास्क दिया था जिसमें उन्हें अपनी पहचान छुपकर घर में प्रवेश करना था, इन्होने घर में तो प्रवेश किया लेकिन अपनी पहचान नहीं छुपा सके और बिग बॉस के घरवालों ने इनको पकड़ लिया।

Next Story
Top