logo
Breaking

Video: स्वामी ओम के बाद बानी ने लोपा को बनाया निशाना, बरसाई लातें

बानी ने रोहन को कहा लोपा का पपी।

Video: स्वामी ओम के बाद बानी ने लोपा को बनाया निशाना, बरसाई लातें
मुंबई. बिग बॉस के घर से बेघर हुए ओमजी के बाद बानी ने लोप मुद्रा को अपना निशाना बनाया है। 'कॉल सेंटर टास्क' के दौरान बानी लोप पर जमकर भड़ास निकलती हैं और जब लोप बानी से बोलती हैं कि 'तुम अपनी मां को बार बार क्यों बीच में ले आती हो' इस बात पर बानी इतनी ज्यादा बिगड़ जाती है कि बानी लोप को पहले धक्का देती है और फिर लोप पर लात भी मार देती है। इसके बाद घर वाले बीच-बचाव कर के दोनों को अलग-अलग जगह भेज देते हैं।
वहीं एक तरफ जहां रोहन हमेशा बानी को सपोर्ट करते नज़र आते थे, वहीं अब बानी रोहन पर ताने कसने लगी हैं। रोहन और बानी, दोनों सेलेब्रटीज़ की टीम में बिग बॉस के घर में एंटर हुए थे। इस वजह से रोहन और बानी एक-दूसरे को सपोर्ट करते रहे थे। घर में बानी की सबसे गहरी दोस्ती गौरव चोपड़ा के साथ थी, मगर पिछले कुछ एपिसोड्स से रोहन लोपामुद्रा के ख़ास दोस्त बने हैं। दोनों के बीच तकरार भी हुईं, लेकिन रोहन और लोपा एक-दूसरे के साथ नज़र आते हैं।
ये बात बानी को कहीं ना कहीं ख़टक रही थी। इसीलिए बिग बॉस के कॉल सेंटर टास्क के दौरान बानी ने रोहन के ख़िलाफ़ दिल की भड़ास ख़ूब निकाली। बानी ने 'कॉल सेंटर' टास्क के दौरान यह कह दिया है कि रोहन इन दिनों लोपा के पपी हो गए हैं, क्योंकि लोपा कहीं भी जाती हैं तो रोहन उसके पीछे-पीछे रहता है। यह बातें सुनकर रोहन बहुत दुखी हैं, लेकिन वह अपने गुस्से का इज़हार नहीं करते। वो कहते हैं कि वक़्त आने पर ख़ुद बानी ये सारी बातें समझने लगेंगी। अब देखना यह है कि इस बात के बाद बानी और रोहन के रिश्ते कैसे रह जाते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top