Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Baaghi 2 Collection Day 4: भारत बंद के बावजूद ''बॉक्स ऑफिस'' पर जमकर चला टाइगर का जादू, जानिए कितने करोड़ कमाए

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की चर्चित फिल्म बागी 2 की धुआंधार कमाई जारी है। कल हुए भारत बंद का फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

Baaghi 2 Collection Day 4: भारत बंद के बावजूद

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी 2 की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म हर रोज नए रिकॉर्ड्स बना रही है। 73 करोड़ के भारी-भरकम वीकएंड कलेक्शन करने के बाद बागी 2 साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बनकर साबित हुई है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को भारत बंद के बावजूद 10-11 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म ने कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर 83 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
बता दें कि फिल्म ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 25.10 करोड़, शनिवार को 20.40 करोड़ और रविवार को 27.60 करोड़ की शानदार कमाई की है। बता दें कि बागी 2 का बजट 60 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। इस तरह फिल्म केवल चार दिनों में ही अपनी लागत निकालने में कामयाब रही है।

भारत बंद का नहीं पड़ा असर-

Baaghi 2 बिहार, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा कमाई कर रही। भारत बंद की वजह से इन तीनों राज्यों के कई थिएटर्स सिर्फ शाम के शो के लिए खुले थे। इसका असर Baaghi 2 के कलेक्शन पर पड़ा हालांकि, किसी यंग स्टार की फिल्म का, नॉन-हॉलीडे पर 10-11 करोड़ कमाना अपने आप में ही बड़ी बात है। इस तरह फिल्म के कलेक्शन पर भारत बंद का कोई असर नहीं पड़ा है।

यह भी पढ़ेंः कौन बनेगा करोड़पति 2018: आप भी पहुंच सकते हैं 'हॉटसीट' पर, जानें आवेदन की पूरी प्रक्रिया

Baaghi 2 में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ का एक्शन बल्कि दिशा पटानी के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। 'बागी-2' साल 2016 में आई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' का सीक्वल है। Baaghi 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है।
Next Story
Top