Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhaagamathie Trailer: रोंगटे खड़े कर देगी बाहुबली की देवसेना

बाहुबली से पूरे देश में अपनी अलग पहचान बना चुकीं अनुष्का शेट्टी की अगली फिल्म भागमती का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। अनुष्का शेट्टी की यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bhaagamathie Trailer: रोंगटे खड़े कर देगी बाहुबली की देवसेना
X

बाहुबली सीरीज से पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी अनुष्का शेट्टी का नई फिल्म भागमती का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। बाहुबली के बाद अनुष्का शेट्टी की यह पहली फिल्म है।

आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी फिल्म भागमती एक तेलगू फिल्म है। अनुष्का शेट्टी की इस फिल्म का ट्रेलर वाकई में काफी जबरदस्त है। इस फिल्म से अनुष्का शेट्टी ने एक बार सिद्ध कर दिया है कि उनके एक्टिंग का कोई सानी नहीं हैं।

फिल्म की कहानी-

अपनी इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी एक आईपीएस ऑफिसर के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर में अनुष्का को एक जेल में बंद दिखाया गया है और उन पर प्रेतात्मा का साया भी दिखाया गया है। यानी कि फिल्म में वो हर मसाला मौजूद है जो किसी फिल्म को दिलचसस्प बनाता हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट-

भागमती को के.जी अशोक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अनुष्का शेट्टी के साथ उन्नी मुकंदन और आदी पिनिसेट्टी भी एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। फिल्म मे मलयालम एक्टर जयराम भी एक अहम किरदार में दिखेंगे।

यह भी पढ़ेंः Exclusive: अक्षय कुमार ने पैडमैन को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताई फिल्म की पूरी कहानी

आपको बता दें देवसेना के किरदार में भी अनुष्का शेट्टी ने दमदार एक्टिंग की थी और उन्होंने बाहुबली के दूसरे पार्ट में जबरदस्त एक्शन को अंजाम भी दिया था।

यही नहीं, 'बाहुबली-द कनक्लूजन' की अपार सफलता के साथ प्रभास (37) और अनुष्का शेट्टी (35) की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top