Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड में एक और लव स्टोरी की शुरुआत, ईशान खट्टर की Ex-Girlfriend को डेट कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर

इंडस्ट्री में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आम है और यहां शादी हो या तलाक पलक बंद करते ही हो जाते हैं। एक समय में जिस कपल का प्यार परवान चढ़ता है वहीं अगले ही पल दोनों के ब्रेकअप से फैंस शॉक्ड हो जाते हैं। खैर, ताजा मामला यह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) काफी करीब आ गए हैं।

बॉलीवुड में एक और लव स्टोरी की शुरुआत, ईशान खट्टर की Ex-Girlfriend को डेट कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर
X

बॉलीवुड में फुसफुसाते हुए एक खबर तेजी से फैल रही है जिसे सुनकर सभी फैंस शॉक्ड हैं। इंडस्ट्री में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आम है और यहां शादी हो या तलाक पलक बंद करते ही हो जाते हैं। एक समय में जिस कपल का प्यार परवान चढ़ता है वहीं अगले ही पल दोनों के ब्रेकअप से फैंस शॉक्ड हो जाते हैं। खैर, ताजा मामला यह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) काफी करीब आ गए हैं।

हाल ही में अनन्या का ईशान खट्टर से हुआ था ब्रेकअप

सूत्रों का कहना है कि अनन्या-आदित्य हाल ही में काफी करीब आ गए हैं। लेकिन दूसरी तरफ इस बात का भी अंदासा है कि कपल ने इसे काफी देर तक छुपा कर रखा है और खबरियों को इसकी भनक थोड़ी देर से लगी। अनन्या इससे पहले शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को करीब 3 साल से डेट कर रही थीं। 2020 में रिलीज हुई 'खाली पीली' के सेट पर पहले दिन से ही दोनों के बीच चिंगारी उड़ गई। दोनों ने हाल ही में अप्रैल में एक-दूसरे से अलग होना मुनासिब समझा। इसके बाद, अनन्या और ईशान एक-दूसरे से करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में टकरा गए। हालांकि दोनों ने एक-दूसरे से सौहार्दपूर्ण ढंग से बात की और कोई अटपटापन नहीं दिखाया।

पब्लिकली साथ नजर नहीं आए हैं कपल

वहीं अब आदित्य के साथ अनन्या की नई दोस्ती सुर्खियों में है। अब तक दोनों को पब्लिकली ज्यादा एक साथ नहीं देखा गया है। लेकिन इस खबर के आने के बाद भी अनन्या और आदित्य इस बारे में चुप क्यों हैं। जहां अनन्या इंडस्ट्री में अभी काफी एक्टिव है और उनके पास कई प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं वहीं आदित्य भी इंडस्ट्री के मंजे कालकार हैं। एक्टर अपने लुक से किसी को भी इम्प्रेस कर सकते हैं। खैर जो भी हो, दोस्ती या प्यार हमारी तरफ से दोनों को बहुत-बहुत बधाई।

और पढ़ें
Next Story