Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉलीवुड शहंशाह BIG B बनेंगे कार्टून, निभाएंगे एस्ट्रा सुपरहीरो का किरदार

यह कार्टून 2017 की शुरुआत में प्रसारित होगा।

बॉलीवुड शहंशाह BIG B बनेंगे कार्टून, निभाएंगे एस्ट्रा सुपरहीरो का किरदार

नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन पहली बार कार्टून में बतौर सुपरहीरों की भूमिका में नजर आएंगे। इस बाबत मीडिया के सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बॉलीवुड का हर हीरो एक सुपरहीरो है। कार्टून 'एस्ट्रा फोर्स' में एस्ट्रा नामक सुपरहीरो का लुक और आवाज अमिताभ से मिलता जुलता है।

यह कार्टून 2017 की शुरुआत में प्रसारित होगा। यह पूछे जाने पर कि क्या जवानी के दिनों में आपको किसी सुपरहीरो की भूमिका का प्रस्ताव मिला था? महानायक ने बताया, 'नहीं, लेकिन मेरा मानना है कि सभी भारतीय हीरो सुपरहीरो हैं। वे बहुत सी बातों का ख्याल रखते हैं। उनकी जिंदगी में सर्वाधिक खूबसूरत महिलाएं आती हैं। वे एक वक्त में 50 से 60 खलनायकों से अकेले लड़ते हैं और गगनचुंबी इमारतों से छलांग मार देते हैं और उन्हें एक खरोंच तक नहीं आती। आप और क्या चाहते हैं?'
एस्ट्रा फोर्स' के लिए अमिताभ ने ग्राफिक इंडिया से हाथ मिलाया है। दिलचस्प बात यह है कि एस्ट्रा की दाढ़ी का स्टाइल बिल्कुल बिग बी जैसा है। अमिताभ ने कहा, एस्ट्रा मेरा हमउम्र है, इसलिए उसके चेहरे का लुक मेरे मौजूदा लुक जैसा है। मुझे बस थोड़ी अलौकिक शक्तियां दी जाएंगी। इसमें एक लड़का और एक लड़की हैं। वे कहानी का हिस्सा हैं।
वह कहते हैं कि एस्ट्रा फोर्स बच्चों के अनुकूल होगा। उन्होंने बताया, हर बार एक समस्या पैदा होगी और जैसे आप मदद के लिए बैटमैन या सुपरमैन की राह देखते हैं, वे सुपरहीरो एस्ट्रो से मदद मांगेंगे। वे उनकी समस्याएं दूर करेगा। हम फिलहाल इसकी कहानियों पर काम कर रहे हैं।
यह 52 कड़ियों वाला कार्टून होगा। अगर यह एक सुपरहीरो की कहानी है, तो इसमें एक खलनायक भी जरूर होगा? जवाब में अमिताभ ने कहा, इसमें एक खलनायक होगा। यह रचनात्मकता का हिस्सा है। हम कहानियां बनाएंगे। एनीमेशन एक लंबी प्रक्रिया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top