Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने बढ़ाया हाथ, बुक किये 6 चार्टर्ड प्लेन

अमिताभ बच्चन ने यूपी के प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए 6 चार्टर्ड प्लेन बुक किए है। इससे पहले 29 मई को महीम दरगाह ट्रस्ट और हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के साथ मिलकर 10 बसें हाजी अली से रवाना की थीं।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से देशभर में हाहाकार,  लगातार दुआ मांग रहे लोग
X
अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से देशभर में हाहाकार, लगातार दुआ मांग रहे लोग

जबसे यह कोरोना महामारी आयी है तबसे लेकर अब तक प्रवासी मजदूरों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है जिसकी वजह से कई मजदूर अपनी जान तक गवां बैठे है क्योंकि उनको अपने घर पैदल ही निकलना पड़ रहा है।

प्रवासी मजदूरों को लेकर जहां सरकार उनको घर पहुंचाने का काम कर रही है। वही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इसमें पीछे नहीं है। इन् सेलिब्रिटीज में सबसे ऊपर नाम आता है सोनू सूद का। जी हां सोनू सूद ने अपने निजी खर्चे पर कई प्रवासी मजदूरों को ट्रेन, बस और फ्लाइट से उनके घर पहुंचाया है।

इसी तरह सोनू सूद के बाद नाम आता है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का। उन्होंने भी कई मजदूरों को बस के जरिये मदद करके उनके घर तक पहुंचाया था।

उन्होंने ने 29 मई को महीम दरगाह ट्रस्ट और हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के साथ मिलकर 10 बसें हाजी अली से रवाना की थीं। जिसमें यूपी के लखनऊ, इलाहाबाद, गोरखपुर और भदोई जैसे जिलों से ताल्लुक रखने वाले लगभग 250 मजदूरों को उनके घर पहुंचाया गया था।

अब इस मुश्किल घडी में अमिताभ बच्चन ने फिर से अपने मदद के हाथ आगे बढ़ाए है। उन्होंने इस वक्त यूपी के प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए 6 चार्टर्ड प्लेन बुक किए है। इसके जरिए हर फ्लाइट में 180 लोगों को उत्तर प्रदेश छोड़ा जाएगा। इनमें से 4 फ्लाइट्स आज यानी 10 जून को सुबह और 2 फ्लाइट्स दोपहर को बुधवार को रवाना होंगी। यह फ्लाइट लखनऊ,गोरखपुर और वाराणसी के लिए हैं।

फिलहाल अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' रिलीज़ को तैयार है और 12 जून को OTT प्लेटफार्म पर दिखाई देगी।

यहां देखें फिल्म 'गुलाबो सीताबो' का ट्रेलर:


Next Story
Top