Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Alia Bhatt Exclusive Interview / मुश्किल दौर में कपूर खानदान, पहले क्रश का भी किया जिक्र

आलिया भट्ट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। रियल लाइफ में भी इनके रिलेशन की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में है।

Alia Bhatt Exclusive Interview / मुश्किल दौर में कपूर खानदान, पहले क्रश का भी किया जिक्र
X

आलिया भट्ट का करियर ग्राफ साल-दर-साल ऊपर जा रहा है, उनकी एक्टिंग में निखार आ रहा है। वह एक मैच्योर एक्ट्रेस बन रही हैं। फिल्ममेकर्स भी आलिया पर भरोसा करने लगे हैं। लेकिन इन दिनों वह रणबीर कपूर से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।

समय के साथ प्रोफेशनली खुद में कितना बदलाव पाती हैं?

मुझमें बहुत-बहुत फर्क आया है, बदलाव आया है। शुरुआती दौर में मैं एक्टिंग की राह पर धीरे-धीरे बढ़ रही थी, बहुत कुछ सीखना चाहती थी। वक्त के साथ मैंने एक्टिंग की बारीकियां सीखी हैं। आज भी हर दिन कुछ नया करने की चाह रखती हूं।

पर्सनल लाइफ में आपमें कितना बदलाव आया है?

मैं पर्सनल लेवल पर भी बहुत मैच्योर हुई हूं। जिंदगी को तो पहले भी मैं पॉजिटिव तरीके से जीने में यकीन रखती थी और आज भी रखती हूं। मेरा मानना है कि लाइफ में कितने ही उतार-चढ़ाव आएं, हमें प्यार पर, अच्छाई पर यकीन बनाए रखना चाहिए।

आपने प्यार पर यकीन की बात की। आपकी जिंदगी में प्यार की क्या जगह है?

मेरे लिए प्यार हमेशा से जरूरी रहा है। प्यार के बिना जीना भी कोई जीना है। प्यार हमें हर हाल में कुछ ना कुछ सिखाता है। कहने का मतलब है कि हम प्यार में सफल हों तो भी बहुत कुछ सीखते हैं और असफल हों तो भी बहुत कुछ समझ जाते हैं।

रणबीर कपूर के बारे में क्या कहेंगी?

मैं रणबीर कपूर की फिल्म ‘सांवरिया’ के वक्त से फैन हूं। मुझे उनके साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम करने का मौका मिला है। वह बहुत कूल इंसान हैं। मुझे उनकी आंखें बहुत अच्छी लगती हैं। वह मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं। हमारे बीच अच्छी ट्यूनिंग है।

रणबीर के मम्मी-पापा भी आपको पसंद करते हैं?

ऋषि अंकल और नीतू आंटी दोनों ही बहुत स्वीट हैं। अभी वो मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। मैं गॉड से प्रेयर करती हूं कि सब कुछ जल्दी ठीक हो जाए।

बॉलीवुड में कई लोग आपको करीबी दोस्त मानते हैं, आपके खास दोस्त कौन हैं?

सोनम कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा, सभी मेरे अच्छे दोस्त हैं। यह सभी बहुत डाउन टू अर्थ हैं।

खुद में क्या प्लस और माइनस प्वाइंट पाती हैं?

मैं बहुत कॉन्फिडेंट हूं, यह मेरा प्लस प्वाइंट है। मैं किसी पर भी बहुत जल्दी यकीन कर लेती हूं, यह मेरा माइनस प्वाइंट है।

टीनएज में लड़कियां किसी न किसी एक्टर को पसंद करती हैं यानी उनका कोई न कोई क्रश होता है। आलिया का सबसे पहला क्रश कौन था?

‘मेरा पहला क्रश शाहरुख खान रहे हैं। उनका रोमांटिक अंदाज किसी को भी दीवाना बना सकता है। फिर मुझे शाहिद कपूर भी अच्छे लगे थे, वे भी मेरा क्रश रह चुके हैं।’

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top