Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Alia Bhatt की 'डार्लिंगस' फिल्म नेटफ्लिक्स पर कल होगी रिलीज, लोग इस वजह से कर रहे विरोध

Boycott Against Alia Bhatt Trending: बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस की नई फिल्म 'डार्लिंगस' (Darling) का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। आलिया इस फिल्म का प्रमोशन करने में काफी मेहनत भी करती नजर आ रही है।

Alia Bhatt Darlings film will be released on Netflix tomorrow people boycotting Actress because of this Reason
X

Boycott Against Alia Bhatt Trending: बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस की नई फिल्म 'डार्लिंगस' (Darling) का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। आलिया इस फिल्म का प्रमोशन करने में काफी मेहनत भी करती नजर आ रही है। दरअसल एक्ट्रेस की बतौर प्रोड्यूसर ये पहली फिल्म (first film of the actress as a producer) है। ये फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी (OTT) पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को रिलीज से पहले बॉयकॉट (boycott) करने की मांग उठ रही है।

आलिया की बतौर प्रोड्यूसर ये पहली फिल्म

आलिया भट्ट की शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म (first film after Alia Bhatt marriage) है, जिसमें वे खुद प्रोड्यूसर भी है। आलिया ने प्रेग्नेंसी की हालात में भी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन (Promotion) को लेकर मेहनत की है। एक्ट्रेस ज्यादा से ज्यादा इवेंट मे शामिल हुई और वे फिल्म के गानों के रिलीज इवेंट में भी आई थी। इसके अलावा उन्होंने मीडिया के सवालो का जवाब भी दिया। हालांकि एक्ट्रेस की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर #BoycottAliaBhatt और #BoycottDarlings लगातार ट्रेंड कर रहा है।

बॉयकॉट के पीछे का ये बड़ा कारण

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का विरोध करने के पीछे ज्यादातर लोगों का मानना है कि फिल्म में एक पुरुष के साथ हो रही डोमेस्टिक वायलेंस कैसे डार्क कॉमेडी हो सकती है। इसके कारण आलिया की फिल्म को ट्विटर पर बॉयकाट हैशटेग के साथ ट्रेंड करवाया जा रहा है। आलिया भट्ट की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स OTT platform Netflix) पर रिलीज होने वाली है, लेकिन रिलीज से केवल एक दिन पहले एक्ट्रेस की फिल्म को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

और पढ़ें
Next Story