logo
Breaking

वरुण धवन से ज्यादा स्मार्ट हैं आलिया भट्ट, 9 में से जीते 6 प्वॉइंट्स

आलिया ने एक गोम शो ''सबसे स्मार्ट कौन'' में वरूण धवन को किया पस्त। नौ में से छह प्वॉइंट्स को अपने नाम किया।

वरुण धवन से ज्यादा स्मार्ट हैं आलिया भट्ट, 9 में से जीते 6 प्वॉइंट्स

जल्द ही स्टार प्लस टीवी पर 'सबसे स्मार्ट कौन' नाम से एक शो आ रहा है। इस शो को मशहूर एंकर रवि दूबे होस्ट करेंगे। अभिषेक वर्मन की फिल्म 'कलंक' की एक जोड़ी ने इस शो में शिरकत की। वरूण धवन और आलिया भट्ट इस शो में एक-दूसरे के आमने-सामने थे। दोनों ही खेल के प्रतिभागियों के परिवारों के साथ खड़े थे।

उन्हें पिक्टोरियल पजल्स के जरिए कुछ गूगली का सामना करना पड़ा। शो के अंत में आलिया विजयी रही। आलिया ने नौ ब्रेन-टीजर्स में से छह के सही जवाब दिए। जबकि वरुण धवन केवल 3 का ही सही जवाब दे पाए।

सूत्रों के अनुसार, 31 साल के इस अभिनेता ने कहा, ‘आलिया ने इस शो पर साबित किया है कि वह स्मार्ट हैं और उन्हें किताबी ज्ञान की जरूरत नहीं।’ ध्यान देने वाली बात यह है कि अभी कुछ दिन पहले तक उनकी ‘दुल्हनिया’ अपने जनरल नॉलेज की कमी के कारण ट्रोल हुई हैं।

अपने पहले चेक के बारे में बताते हुए आलिया ने कहा, ‘एक बार मैंने बचपन में अपने घर के बैकयार्ड में लेमोनेड बेचा है और 500 रुपये कमाये थे।’ उन्होंने बताया कि 19 साल की उम्र में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में डेब्यू करने से पहले कभी कोई नौकरी नहीं की।

इसी बीच वरुण ने बताया कि बॉलीवुड में ब्रेक लेने से पहले उन्होंने कई सारी नौकरी की है।’ उन्होंने सबसे कहा कि उन्होंने असिसटेंट डायरेक्टर (करण जौहर की ‘माय नेम इज़ खान) के तौर पर काम किया और शॉर्ट फिल्मों में अभिनय किया है।’

Share it
Top