Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अयान मुखर्जी संग बंगला साहिब गुरुद्वारे पहुंची आलिया, फोटो में रणबीर नहीं आए नजर तो फैंस ने पूछे सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को प्रमोट करने के लिए दिल्ली पहुंची थी।

अयान मुखर्जी संग बंगला साहिब गुरुद्वारे पहुंची आलिया, फोटो में रणबीर नहीं आए नजर तो फैंस ने पूछे सवाल
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को प्रमोट करने के लिए दिल्ली पहुंची थी। यहां पहुंचकर उन्होंने गुरुद्वारा बंगला सहिब (Gurudwara Bangla Sahib) के दर्शन किए और अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Alia Bhatt Instagram) से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में आलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के साथ कई सारी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में आलिया काफी सिंपल और सोबर नजर आ रहीं थी। तो वहीं फोटोज में उनके बॉयफ्रेंड और 'ब्रह्मास्त्र' में उनके को-स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। तो आलिया और रणबीर के फैंस ने इसे लेकर के उनसे सवाल पूछने शुरु कर दिए हैं। किसी फैन ने कमेंट में लिखा, "रणबीर कहां हैं," तो किसी ने लिखा, "कैमरामैन निश्चित रूप से शर्मीला है रणबीर।"

आलिया की इन फोटोज को अबतक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं। फोटोज में आलिया लाइट ग्रीन कलर के सूट में सिर पर दुपट्टा डाले हुए नजर आ रही हैं। इन फोटज को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है, "आशीर्वाद .. आभार .. प्रकाश।" बता दें कि बुधवार को ही आलिया और रणबीर कपूर की एक साथ पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही अयान, आलिया और रणबीर दिल्ली में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

Next Story