Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अक्षय कुमार के सनसनीखेज खुलासे से बॉलीवुड में मचा तहलका, हकीकत जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में एक सनसनीखेज खुलासा किया है। अक्षय कुमार के इस खुलासे ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है।

अक्षय कुमार के सनसनीखेज खुलासे से बॉलीवुड में मचा तहलका, हकीकत जानकर हो जाएंगे हैरान
X

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में एक सनसनीखेज खुलासा करके तहलका मचा दिया है। अक्षय कुमार ने कहा है कि एक वक्त ऐसा भी था जब बॉलीवुड में उन्हें बाहरी समझा जाता था। उनसे बाहरी व्यक्ति की तरह व्यवहार किया जाता था।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इंडस्ट्री में पिछले 25 सालों से हैं। उन्होने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी हैं।

अक्षय ने किया सनसनीखेज खुलासा-

अक्षय कुमार ने मीडिया से अपनी बातचीत में कहा कि हां मुझे बाहरी महसूस कराया जाता था। मुझे याद है कि मैं दो अभिनेताओं की एक फिल्म कर रहा था, मेरी तीन-चार फिल्में नहीं चली थी लेकिन उसक अभिनेता की एक भी फिल्म नहीं चली थी।

हमारे किरदार लगभग एकसमान महत्व वाले थे लेकिन उसे शूट रूम मिला हुआ था जबकि मुझे सिर्फ एक कमरा मिला था। उसे शानदार कार मिली हुई थी लेकिन मुझे कहा गया 'आप बस से आ जाइए। हां वास्तव में ऐसा होता है।'

सफलता मिलने पर लोग आए साथ-

अक्षय ने यह भी कहा कि जैसे ही मेरी फिल्में चलने लगी तो अचानक फिल्म इंडस्ट्री से जुडें कई लोगों से साथ मेरे संबंध बदल गए।

खिलाड़ी, मोहरा, नमस्ते लंदन, वेलकम, बेबी, स्पेशल 26, एयरलिफ्ट और रूस्तम समेत कई सुपरहिट फिल्में देने वाले अक्षय कुमार ने कहा कि किसी फिल्म के सेट पर किसी एक्टर को मिलने वाली सुविधाएं इस बात पर निर्भर करती हैं कि उसने कितनी हिट और फ्लॉप फिल्में दी हैं।

यह भी पढेंः खतरे में है सलमान खान की जान, इस कुख्यात गैंगस्टर ने दी जान से मारने की धमकी

आपको बता दें कि अक्षय कुमार को भले ही अपने करियर के शुरूआती दौर में भेदभाव का सामना करना पड़ा हो लेकिन उन्होंने अपनी सफलता से सभी का मुंह बंद कर दिया गया है।

अक्षय आज बॉलीवुड के सबसे प्रॉफिटेबल स्टार है। उनकी हर फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top