Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अक्षय की GOLD और कंगना की मणिकर्णिका में होगा धमाकेदार CLASH, जानिए कौन मारेगा बाजी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कंगना रनौत की आने वाली फिल्म गोल्ड और मणिकर्णिका को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार क्लैश देखनें को मिल सकता है।

अक्षय की GOLD और कंगना की मणिकर्णिका में होगा धमाकेदार CLASH, जानिए कौन मारेगा बाजी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म गोल्ड और कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि इन दोनो की फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखनें को मिल सकता है क्योंकि ये दोनों फिल्में एक ही दिन 15 अगस्त के मौकें पर सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

मणिकर्णिका और गोल्ड में होगा महा क्लैश-

आपको बता दें कि इन दोनों स्टार्स की ये बिग बजट फिल्में एक ही दिन यानी 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। अगर अक्षय और कंगना दोनों में से कोई भी अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे नहीं बढ़ाता है तो दोनों फिल्मों तो काफी नुकसान हो सकता हैं क्योंकि दोनों ही बड़े बजट की फिल्में है।

अक्षय की गोल्ड पर भारी पड़ सकती है मणिकर्णिका-

आपको बता दें कि अक्षय गोल्ड जहां आजादी के बाद हॉकी में भारत के लिए पहला गोल्ड मैडल दिलाने वाली खिलाडी की कहानी है तो वहीं कंगना की मणिकर्णिका रानी लक्ष्मीबाई के अंग्रेंजो के खिलाफ उनके संघर्ष की कहानी है।

ऐसे में अगर इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होती है तो अक्षय की गोल्ड को ज्यादा नुकसान उठाना पड़ सकता है। क्योंकि कंगना की मणिकर्णिका भंसाली की पद्मावत की तरह ही भव्य फिल्म होगी।

यह भी पढ़ेंः सरकार बनाएगी महान समाज सुधारक ज्योतिबा फुले की बायोपिक, 20 करोड़ होगा बजट

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय और कंगना में से कौन महान बनते हुए अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाएगा। लेकिन इस मामले में अक्षय से ज्यादा उम्मीदें है क्योंकि वह इससे पहले पद्मावत के लिए पैडमैन को पोस्टपोन कर चुके हैं।

Next Story
Top