Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''पद्मावत'' के बाद मुसीबत में फंसी ''अय्यारी'', बदलाव के बाद होगी रिलीज

मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अभिनय से सजी फिल्म अय्यारी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पद्मावत की तरह यह फिल्म अपने रिलीज से पहले विवादों में फंस गई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजेपेयी के अभिनय से सजी फिल्म अय्यारी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल फिल्म को लेकर रक्षा मंत्रालय ने आपत्ति दर्ज कराई है।

आपको बता दें कि नीरज पांडे की यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। लेकिन इस खबर के बाद फिल्म का 9 फरवरी को रिलीज होना मुश्किल नजर आ रहा है।

रक्षा मंत्रालय ने दर्ज कराई आपत्ति-

आपको बता दें कि सूचना और प्रसारण मंत्रालय की संशोधन समिति ने रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों ने फिल्म के कई सीन्स पर आपत्ति दर्ज कराई है।

आपको बता दें कि अय्यारी की टीम को इन सीन्स को बदलने के लिए कहा गया है। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि फिल्म के किन सीन्स को बदलने के लिए कहा गया है।

तय डेट पर रिलीज के लिए करना होगा बदलाव-

आपको बता दें कि नीरज पांडे की यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को तय डेट पर रिलीज करने के लिए फिल्म की टीम को इन सीन्स को हटाना होगा।

पहले भी टल चुकी है रिलीज-

आपको बता दें कि नीरज पांडे की इस फिल्म की रिलीज डेट एक बार पहले ही पद्मावत के कारण टल चुकी है। अगर यह फिल्म अपने तय डेट 9 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है तो इसे अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन से क्लैश का सामना करना पड़ेंगा।

यह भी पढ़ेंः UNBUTTON जींस की फोटो शेयर कर बुरे फंसे सुशांत सिंह राजपूत, लोग बोले- डायपर पहनो

आपको बता दें कि नीरज पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सिंद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी के अलावा रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा भी एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगी। इस थ्रिलर फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी आर्मी ऑफिसर्स का किरदार निभा रहे हैं।

Next Story
Top