Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Entertainment News : ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी का खुला राज

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी निजी जिंदगी से बहुत खुश हैं। वह किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी से दूर ही रहती है। लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर से वह चर्चा में आ गईं।

Entertainment News : ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी का खुला राज
X

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी निजी जिंदगी से बहुत खुश हैं। वह किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी से दूर ही रहती है। लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर से वह चर्चा में आ गईं। दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वह प्रेगनेंट बताई जा रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर गोवा की है, जिसमें ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक बीच पर घूम रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद यह खबर आ रही थी कि ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट हैं और वो जल्द ही मां बन सकती हैं। लेकिन क्या यह सच है? क्या ऐश्वर्या सच में मां बनने वाली हैं। आइए जानते हैं क्या है इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई।

ऐश्वर्या राय की प्रेगनेंसी वाली फोटो का खुलासा

फिल्मी सितारों से जुड़ी इस तरह बातें बहुत ही तेजी से लोगों तक पहुंचती है। जिसके बाद उन्हें खुद जवाब देना पड़ जाता है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने तस्वीर के साथ जुड़ी खबर को झूठा बताया है? बॉलीवुड लाइफ में छपी एक रिपोर्ट से पता चला है कि ऐश्वर्या राय बच्चन की तरफ से उनके प्रवक्ता ने इन सभी अफवाहों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि कैमरा एंगल के कारण ऐश की ऐसी फोटो आई जिसमें वह प्रेगनेंट लग रही हैं। लेकिन असल में ऐसा कुछ भी नहीं है।

फिल्म के सेट पर हुई थी अभिषेक से मुलाकात

साल 2000 में फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' के सेट पर मिलने वाले ऐश और अभिषेक ने साल 2007 में शादी करने का फैसला किया था। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी और साल 2011 में उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ। सर्वेश मेवारा के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुलाब जामुन' में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एकसाथ काम करने वाले थे। और इस फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होने ही वाली थी। हां वो बात और है कि इस प्रोजेक्ट में बहुत ज्यादा परेशानियां आने लगी थीं जिसकी वजह से ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म से अलग होने का फैसला कर लिया।

भंसाली की फिल्म ऐश के साथ नजर आएंगे अभिषेक

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि दोनो संजय लीला भंसाली की फिल्म में एक साथ काम कर सकते हैं। फिलहाल तो अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में नज़र आ चुके अभिषेक की इस फिल्म में विक्की कौशल और तापसी पन्नू ने भी एक मुख्य भूमिका निभाई थी। इतना ही नही अभिषेक अनुराग बसु की एक डार्क कॉमेडी फिल्म में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक के अलावा सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर और राजकुमार राव जैसे सितारे नजर आएंगे। बता दें कि ये फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज़ हो सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story