Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इरफान के बाद KRK हुए कैंसर के शिकार, कहा- ''सिर्फ 2 साल जिंदा रहूंगा''

अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके इन दिनों पेट के कैंसर के जूझ रहे हैं। केआरके ने अपनी दो आखिरी ख्वाहिश भी जाहिर की है।

इरफान के बाद KRK हुए कैंसर के शिकार, कहा-

ट्विटर पर अपने बयानों की वजह से विवाद खड़ा करने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल केआरके ने अपने फैन्स के साथ बेहद दुखद खबर शेयर की है। बता दें कि केआरके तीसरे स्टेज के पेट के कैंसर से जूझ रहे हैं।

सिर्फ 2 साल जिंदा रहूंगा-

केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल केआरके बॉक्स ऑफिस पर फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है। केआरके ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि मैं स्टमक कैंसर की तीसरी स्टेज पर हूं। इसलिए मैं अब 1-2 साल और जिंदा रहूंगा।

केआरके ने दिया ये बयान-

केआरके ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मैं अब किसी ऐसे शख्स को एंटरटेन नहीं करूंगा जो मुझे ये अहसास दिलाएगा कि मैं मरने वाला हूं। मैं किसी की दया पर मरना नहीं चाहता। मैं उन लोगों की सराहना करूंगा जो मुझसे नफरत करेंगे और गालियां देते रहेंगे।

केआरके की आखिरी ख्वाहिश-

केआरके ने इस प्रेस रिलीज में अपनी 2 आखिरी इच्छाओं के बारे में भी बताया है। केआरके ने लिखा है कि मैं अपनी दो ख्वाहिशों के लिए दुखी हूं। पहली ये कि मैं बतौर प्रोड्यूसर एक A ग्रेड फिल्म बनाना चाहता था। दूसरी ये कि मैं एक फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहता था। मेरी मौत के साथ ये दो इच्छाएं भी मर जाएंगी।

यह भी पढ़ेंः OMG! हॉट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

बात दें कि केआरके ने कहा कि वो अपना आखिरी समय परिवारवालों के साथ बिताना चाहते हैं। बता दें कि हाल ही में इरफान खान खुद को न्यूरा इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी होने का खुलासा किया था। जिसका वे इन दिनों विदेश में में इलाज कर रहे हैं।

Next Story
Top