Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'सलमान खान' को बिग बी की कार चलाना पड़ा भारी, इस वजह से सीज हुई अमिताभ बच्‍चन के नाम से रजिस्‍टर्ड Rolls-Royce Phantom!

बेंगलुरु से एक बेहद चिलचस्प मामला सामने आया है। यहां आरटीओ ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की रोल्स रॉयस फैंटम (Rolls-Royce Phantom) को सीज किया है। आप ये सोचेंगे कि बिग बी ने ऐसा क्या किया जो आरटीओ नेसुपरस्टार की गाड़ी को सीज कर दिया। इससे पहले आप कुछ और समझें हम आपको बता ही देते हैं।

सलमान खान को बिग बी की कार चलाना पड़ा भारी, इस वजह से सीज हुई अमिताभ बच्‍चन के नाम से रजिस्‍टर्ड Rolls-Royce Phantom!
X

सलमान खान को बिग बी की कार चलाना पड़ा भारी, इस वजह से सीज हुई अमिताभ बच्‍चन के नाम से रजिस्‍टर्ड Rolls-Royce Phantom!

Amitabh Bachchan's Rolls-Royce Phantom : बेंगलुरु से एक बेहद दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां आरटीओ ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की रोल्स रॉयस फैंटम (Rolls-Royce Phantom) को सीज किया है। आप ये सोचेंगे कि बिग बी ने ऐसा क्या किया जो आरटीओ ने सुपरस्टार की गाड़ी को सीज कर दिया। इससे पहले आप कुछ और समझें हम आपको बता ही देते हैं।

दरअसल, आरटीओ ने 22 अगस्त की शाम एक अभियान चलाकर 17 लग्जरी गाडियों को सीज किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन की करोड़ो रुपये की रोल्स रॉयस फैंटम भी शामिल है। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी लग्जरी कार को एक व्यक्ति को बेचा था। युवक ने कार तो ले ली थी, लेकिन उसका रजिस्ट्रेशन अपने नाम पर नहीं कराया। कार अभी भी बिग बी के नाम पर ही रजिस्ट्रर्ड है। अब अधिकारियों का कहना है कि कार मालिक से जरुरी कागज मांगे गए हैं, उसके बाद कार को वह छुड़ाया जा सकेगा।

6 करोड़ में खरीदी थी कार

खबरों के मुताबिक, जिस व्यक्ति ने कार खरीदी हैं, वह उमराह डेवलपर्स के मालिक हैं, जिनका नाम बाबू है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अमिताभ बच्चन से 6 करोड़ रुपये देकर रोल्स रॉयस कार खरीदी थी। उन्होंने कार अपने नाम पर कराने के लिए अप्लाई किया हुआ है, लेकिन अभी तक प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है।

ड्राईवर का नाम है सलमान खान

कार मालिक का कहना है कि उनके पास दो रोल्स रॉयस कार है और छुट्टी के दिन उनके बच्चे अभिताभ बच्चन से जो कार खरीदी है, उसे लेकर जाते हैं। उनकी बेटी रविवार को कार से जब कहीं जा रही थी तो आरटीओ ने कार को पकड़ लिया। वहीं जो ड्राईवर इस कार को चला रहा था। उसका नाम सलमान खान बताया जा रहा है। वहीं परिवहन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि दस्तावेज न मिलने की वजह से कार को सीज कर लिया गया है।

ये कार की गई जब्त

-रोल्स रॉयस फैंटम

-लैंड रोवर रेंज रोवर इवोक

-जगुआर एक्सजे एल

-फरारी

-ऑडी

-आर8

-पोर्शे

-अन्य कई कार शामिल है

Next Story