logo
Breaking

फ्लॉप फिल्मों से परेशान तीनों खान आए साथ, 'मन्नत' में बिताए तीन घंटे

बॉलीवुड के तीनो खान सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को चाहने वालों की कोई कमी नही है। हाल ही में सलमान खान और आमिर खान को शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पर एक साथ देखा गया है। तभी से इस बात को लेकर चर्चाएं जोरों पर है कि क्या ये तीनो स्टार किसी फिल्म के लिए एकजुट हुए हैं यां कोई और बात है !

फ्लॉप फिल्मों से परेशान तीनों खान आए साथ,

बॉलीवुड के तीनो खान सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को चाहने वालों की कोई कमी नही है। इन तीनो हीरो को किसी फिल्म में एक साथ देखने की हसरत हर बॉलीवुड प्रेमी रखता है लेकिन ये हसरत आज तक अधूरी है। हाल ही में सलमान खान और आमिर खान को शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पर एक साथ देखा गया है। तभी से इस बात को लेकर चर्चाएं जोरों पर है कि क्या ये तीनो स्टार किसी फिल्म के लिए एकजुट हुए हैं यां कोई और बात है !

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान हाल ही में शाहरुख खान के घर मन्नत में मिले और तीनो ने एक साथ घंटों बिताए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तीनों कलाकार 'मन्नत' में मिले और घंटों बातचीत का दौर चला। मीडिया रिपोर्ट की माने तो तीनो ने गिरते हुए करियर पर एक दोस्ताना मीटिंग की जो रात 8 बजे तक जारी रही।

आपको बता दे की तीनों खान के लिए साल 2018 बॉक्स ऑफिस पर बुरा साल साबित हुआ था। तीनो खान स्टार को वो सफलता नही मिली जिसकी उनसे उम्मीद की जाती है। शाहरुख खान की आखिरी रिलीज फिल्म 'जीरो' थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थीं जिसका फिल्म को कोई फायेदा नही मिला। तभी से शाहरुख ने अपनी किसी नई फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

दूसरी ओर आमिर खान, फातिमा सना शेख, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ़ की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह नाकामयाब रही। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जबकि सलमान खान 'रेस 3' को भी तगड़ा झटका लगा था। मल्टीस्टारकास्ट फिल्म होने के बावजूद रेस 3 उमीदों पर खरी नहीं उतर पाई थी।

वैसे शाहरुख और सलमान खान कुछ फिल्मों में एक साथ नजार आ चुके हैं लेकिन दोनों की बीच की 'खान वॉर' भी किसी से छुप्पी नहीं है। सलमान आमिर और शाहरुख़ के यूँ एक साथ आने से कई कयास लगाये जा रहे हैं कि शायद तीनो मेगा स्टार किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए मिले हैं। अगर इन अफवाहों में सच्चाई निकली तो हर बॉलीवुड प्रेमी के लिए तीनों खान को एक साथ किसी फिल्म में साथ देखने की तमन्ना जल्द पूरी हो जाएगी।

Share it
Top