Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

83 Trailer Out: खत्म हुआ रणवीर के फैंस का इंतजार, बड़े पर्दे पर टीम इंडिया फिर जीतेगी वर्ल्डकप

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्टर की मचअवेटेड फिल्म '83' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज (83 Trailer Release) हो गया है। 1983 वर्ल्ड कप (1983 World Cup) पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही जोरदार है।

83 Trailer Out: खत्म हुआ रणवीर के फैंस का इंतजार, बड़े पर्दे पर टीम इंडिया फिर जीतेगी वर्ल्डकप
X

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्टर की मचअवेटेड फिल्म '83' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज (83 Trailer Release) हो गया है। 1983 वर्ल्ड कप (1983 World Cup) पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही जोरदार है। '83' का ट्रेलर अभी कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही ये इंटरनेट पर छा गया है। रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्रेलर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में एक्टर ने फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की है।

ट्रेलर की शुरुआत होती है क्रिकेट के मैदान के साथ जहां पर टीम इंडिया के खिलाड़ी बैटिंग करते हुए एक के बाद एक आउट हो रहे हैं। 3 मिनट 49 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखकर आपको लगेगा कि आप 1983 के उस वक्त में पहुंच गए हैं। जब टीम इंडिया कपिल देव की कप्तानी में वर्ल्ड कप खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंची थी और इसे जीतने के लिए टीम को एड़ी चोटी का जोड़ लगाना था। ट्रेलर के दूसरे भाग में, भारतीय टीम शानदार वापसी करती है, जिसमें कपिल देव (Kapil Dev) एक के बाद एक छक्के लगाते हैं, और उनके छक्कों से ड्रेसिंग रूम की खिड़कियां, शीशे और कारों के विंडस्क्रीन को टूटते हुए दिखाया गया हैं। इसमें आपको भारतीयों का क्रिकेट के प्रति विशेष लगाव देखने को मिल जाएगा। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

इस फिल्म में रणवीर सिंह ने भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव का किरदार निभाया है। फिल्म को कबीर खान (Kabir Khan) ने डायरेक्ट किया है। जहां पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने टीम इंडिया के पीआर मैनेजर मान सिंह (Man Singh) का किरदार निभा रहे हैं वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया (Romi Bhatia) का रोल करते हुए नजर आ रही है। इसके अलावा फिल्म में मदन लाल (Madan Lal) के रोल में हार्डी संधू (Hardy Sandhu), बलविंदर सिंह संधू (Balvinder Singh Sandhu) के रोल में एममी विर्क (Ammy Virk) और मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath) के रोल में साकिब सलीम (Saqib Salim) नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म 3डी इफेक्ट्स के साथ 24 दिसंबर को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Next Story