Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंडे से बाहर निकले चिंटू जी, अमिताभ बच्चन ने रिलीज किया ''102 नॉट आउट'' का पोस्टर

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की बहुचर्चित फिल्म 102 नॉट आउट का पोस्टर आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म इसी साल 2 मई को रिलीज होगी।

अंडे से बाहर निकले चिंटू जी, अमिताभ बच्चन ने रिलीज किया

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की बहुचर्चित फिल्म 102 नॉट आउट का पोस्टर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म में ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका में निभा रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 वर्ष के बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं जबकि ऋषि कपूर उनके 75 साल के बेट के किरदार में हैं। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में परेश रावल भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे।

ऐसा है फिल्म का पोस्टर-

बता दें कि बिग बी और ऋषि कपूर की ये फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के ट्रेलर में दोनों की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। इस फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए सोनी पिक्चर्स इंडिया ने लिखा है बाप कूल बेटा ओल्ड स्कूल।

ऐसी है फिल्म की कहानी-

यह फिल्म बेटे और पिता के रिश्ते पर आधारित है। 102 साल का बुजुर्ग पिता जिंदगी को भरपूर जीना चाहता है और धरती पर सबसे अधिक उम्र का बुजुर्ग व्यक्ति बनना चाहता है जबकि बेटा ऋषि कपूर 75 साल की उम्र में ही थक गया है। इस फिल्म में ये भी दिखाया जाएगा कि कैसे बुजुर्ग पिता अपने बेटे को वृद्धाश्रम में छोड़ता है।

30 साल बाद देखनें को मिलेगी ये जोड़ी-

बता दें कि इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर करीब 30 साल बाद देखने को मिलेगी। अमिताभ और ऋषि की ये फिल्मी जोड़ी आखिरी बार फिल्म अजूबा में नजर आई थी।

बता दें कि इस फिल्म को उमेश शुक्ला ने निर्देशित किया है। जो अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उमेश शुक्ला ने इससे पहले ओह माइ गॉड, ऑल इज वेल, फुल एंड फाइनल जैसी अच्छी फिल्मों को निर्देशित किया है।

Next Story
Top