Logo
election banner
UPPSC RO ARO Paper Leak: उत्तर प्रदेश में समीक्षा अधिकारी (RO)/ सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) के पदों पर भर्ती परीक्षा का आयोजन 11 फरवरी को किया गाया था। दो शिफ्ट में आयोजित हुए इस पेपर में अब कई परीक्षार्थियों ने पेपर लीक होने का आरोप लगाया है।

UPPSC RO ARO Paper Leak: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी (RO/ ARO) परीक्षा से जुड़ी बड़ी सूचना सामने आ रही है। यूपी में एक और परीक्षा पर पेपर लीक होने की खबर सामने आई है। आरओ-एआरओ की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों ने दावा किया कि परीक्षा होने से पहले ही पेपर लीक हो गया है। अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

आयोग ने आरोपों को बताया गलत
पपर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। परीक्षा से जुड़े उम्मीदवारों ने पेपर का स्क्रीनशॉट और वीडियो शेयर करते हुए कार्रवाई की मांग की है। यूपीपीएससी आयोग ने पेपर लीक के उम्मीदवारों के आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि परीक्षा सुचारू रूप से और ईमानदारी से हुई थी।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने पेपर लीक पर साधा निशाना
इसी बीच अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उत्तरप्रदेश में समीक्षा अधिकारी का पेपर भी लीक हो गया। यह अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ भाजपा सरकार की साज़िश ही लगती है क्योंकि ये सरकार बेरोज़गारों नौकरी ही नहीं देना चाहती है।

सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड
यूपीपीएससी समीक्षा अधिकारी (RO) और सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) परीक्षा का पेपर लीक होने की बात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर #RO_ARO_PAPER_LEAK ट्रेंड कर रहा है।

jindal steel Ad
5379487