Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नीट का एग्जाम खत्म, पेपर लीक!

पुलिस ने इस मामले से संबंधित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

नीट का एग्जाम खत्म, पेपर लीक!

पटना: मेडिकल कॉलेजों में रविवार को एमबीबीएस और डेंटल कोर्स में एडमिशन के लिए सीबीएसई का एन्ट्रेंस एग्जाम हुआ। जिसको लेकर अब खबर आई कि इस परीक्षा का पेपर लीक हो गया है। लेकिन पेपर लीक होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस ने इस मामले से संबंधित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पेपरलीक का तार बीएसएससी पेपर लीक कांड से जुड़ता नजर आ रहा है। क्योंकि संजीव गुरू के बेटे गुड्डू को गिरफ्तार किया गया है। संजीव गुरू बीएसएससी पेपर लीक कांड का मुख्य आरोपी है। इसके साथ एक और सख्त की भी गिरफ्तारी हुई है।

जबकि मामले को पुलिस की लेकर छापेमारी जारी है। जबकि परीक्षा के लिए सीबीएसई ने परीक्षार्थियों को सख्त निर्देश दिए थे और काफी सख्त व्यवस्था की थी। जिसके तहत परीक्षा हाल में परीक्षार्थियों को पेन दिए गए।

उन्हें हॉफ टी-शर्ट, शर्ट, टॉउजर, सैंडल, चप्पल और लड़कियों को सलवार, कुर्ती, टॉप जैसी चीजें पहनकर आने को कहा गया था। यहां तक कि फूल और डिजाइन वाले कपड़े पहनकर आने पर भी रोक लगाई गई थी। इतनी सख्ती के बाद भी पेपर लीक हो जाने की बात चर्चा का विषय बनी हुई है। फिलहाल अधिकारी इस मामले में कुछ बोलने से कतरा रहै हैं।

Next Story
Top