Logo
Anant Ambani-Radhika’s Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी रार्धिका मर्चेंट के साथ हो रही है। राधिका उद्योगपति विरेन मर्चेंट की बेटी हैं।  

Anant Ambani-Radhika’s Wedding: देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर में आने वाले जुलाई महीने में शहनाई गूंजेगी। एक ओर अंबानी परिवार अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में बिजी है। दूसरी ओर, दोनों की शादी का कार्ड गुरुवार को आधिकारिक तौर पर सामने आया। इसके मुताबिक, अनंत-राधिका 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे। विवाह की सभी रस्में मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में पूरी होंगी। इसके बाद अगले दो दिन आशीर्वाद और रिसेप्शन होगा। बता दें कि अंबानी परिवार ने इटली और फ्रांस के समंदर में अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग रखी है। इस क्रूज पार्टी में दुनियाभर से 800 से ज्यादा हस्तियां शामिल हुई हैं। यह चार दिवसीय फंक्शन 1 जून को खत्म होगा।  

न्यूज एजेंसी ANI ने अनंत-राधिका की शादी का कार्ड जारी किया है। इसमें शादी का पूरा शेड्यूल और ड्रेस कोड की जानकारी दी गई है। आइए जानते हैं, जियो वर्ल्ड सेंटर में कब-क्या होगा?...

  • शुभ विवाह: 12 जुलाई, 2024 (ड्रेस कोड- इंडियन ट्रेडिशनल)
  • शुभ आशीर्वाद: 13 जुलाई, 2024 (ड्रेस कोड- इंडियन फॉर्मल)
  • मंगल उत्सव (रिसेप्शन): 14 जुलाई, 2024 (इंडियन चिक)
  • स्थान: शादी के सभी कार्यक्रम मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे।

कार्ड में शामिल हैं बुजुर्गों के नाम 
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के कार्ड में दूल्हा-दुल्हन के नामों के साथ परिवार के बुजुर्गों में मुकेश अंबानी के माता-पिता कोकिलाबेन-धीरूभाई अंबानी और पूर्णिमाबेन-रवींद्रभाई दलाल के नाम लिखे गए हैं। अंबानी परिवार के छोटे बेटा की शादी का कार्ड नीता और मुकेश अंबानी की ओर से भेजा जाएगा। इसमें ईशा-आनंद, श्लोका-आकाश के नाम शामिल हैं। साथ ही अंबानी परिवार के नौनिहालों पृथ्वी, आदिशक्ति, कृष्णा और वेदा के नाम भी लिखे गए। साथ ही संपर्क के लिए कार्ड में एक मोबाइल नंबर और जीमेल एड्रेस भी लिखा गया है।

jindal steel Ad
5379487