Logo
election banner
Ather Rizta Launch Date : एथर का फैमिली स्कूटर अप्रैल में लॉन्च हो जाएगा। लॉन्चिंग से पहले एथर रिज्टा के फीचर्स सामने आए हैं।

Ather Rizta Launch Date : इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में एथर छाया हुआ है। वहीं, कंपनी अपनी 450 लाइनअप में फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर Rizta लॉन्च करने जा रही है। 6 अप्रैल को इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में इसे लॉन्च किया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि पहले ही एथर के दो मॉडल एथर 450X और एथर 450Apex मार्केट में छाए हुए हैं। 

एथर एनर्जी ने अपने X अकाउंट पर रिज़्टा की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी दी है। खुलासा करते हुए बताया कि एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर का ये नया मॉडल 6 अप्रैल को लॉन्च होगा। एथर के सीईओ तरुण मेहता काफी समय से कंपनी के नए मॉडल के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दे रहे हैं। 

ऐसे होंगे Ather Rizta के फीचर्स
एथर का रिज़्टा मॉडल एक फैमिली स्कूटर होने वाला है। कंपनी ने अपने नए मॉडल के बारे में बताया कि इलेक्ट्रिक स्कूटर का ये नया मॉडल आराम और सेफ्टी के मामले में काफी ज्यादा बेहतर होगा। इन नए मॉडल में बाकी लाइन-अप की तरह एक सेंटर-माउंटेड दिया गया है। इस स्कूटर में एक सपाट और बड़ा फ्लोरबोर्ड है, साथ ही स्कूटर में दोनों तरफ 12-इंच के व्हील्स दिए गए हैं। 

एथर के पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर
एथर के 450X और 450Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर जबरदस्त बैटरी रेंज देते हैं। एथर के ये दोनों मॉडल एक बार चार्ज होने पर 150 किलोमीटर से 157 किलोमीटर तक जबरदस्त दौड़ते हैं। इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड 90kmph से लेकर 100kmph तक है। एथर के 450X की एक्स-शोरूम प्राइस 1.26 लाख रुपए से 1.29 लाख रुपए के बीच है। जबकि एथर 450Apex की एक्स-शोरूम प्राइस 1.89 लाख रुपए है। वहीं, एथर रिज़्टा की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

5379487