Logo
election banner
Bawana Rape Case: दिल्ली के बवाना इलाके में एक फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर ने एक पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। अब पुलिस ने उसे पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Rape Case: दिल्ली के बवाना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर कारखाने में काम करने वाले मजदूर ने एक पांच साल की मासूम को बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद बेरहमी से हत्या कर दी। मासूम की हत्या के बाद मौके से फरार हो गया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह घटना बवाना इलाके में पिछले दो साल से बंद पड़ी एक फैक्टरी में होली की पूर्व संध्या पर हुई। अब पुलिस ने आरोपी को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान टोटन लोहार उर्फ खुदी के रूप में हुई है।

होली की पूर्व संध्या का मामला

दिल्ली पुलिस को 24 मार्च की रात 112 पर कॉल मिली थी कि बवाना इलाके से एक पांच साल की बच्ची गायब हो गई है। उस वक्त दिल्ली में जगह-जगह होलिका दहन किया जा रहा था। सूचना के बाद बवाना थाने की पुलिस और पीसीआर की टीम तुरंत मौके पहुंची, वहां पुलिस को पता लगा कि बच्ची हर दिन की तरह घर के बाहर खेल रही थी लेकिन वापस घर नहीं लौटी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने इलाके में लगे कम से कम 30 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज इकठ्ठा किए। एक फुटेज में बच्ची को एक आदमी के साथ जाते देखा गया, जिसकी पहचान बाद में लोहार के रूप में की गई।

ये भी पढ़ें:- प्रॉपर्टी डीलर पर किशोरी से दुष्कर्म और गर्भपात का आरोप, निकाह भी किया... फिर तीन तलाक देकर हुआ अलग  

पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार हुआ आरोपी

लोहार जिस फैक्ट्री में काम करता था, दिल्ली पुलिस ने वहां पर छापेमारी की लेकिन मजदूर कारखाने में नहीं मिला। स्थानीय जांच से पता चला कि वह पूर्वा एक्सप्रेस से पश्चिम बंगाल भाग गया है। इसके बाद एक टीम को तुरंत नई दिल्ली रेलवे स्टेशन भेजा गया और साथ ही एक टीम को कोलकाता भेजा गया। कोलकाता गई टीम ने लोहार को आसनसोल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे 27 मार्च को दिल्ली लाया गया, पूछताछ में आरोपी ने मासूम की हत्या की बात कबूल कर ली है। फिर उसे वारदात वाली जगह पर ले जाया गया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मासूम बच्ची की बॉडी बरामद की। पुलिस को मौके से एक ब्लेड और एक ईंट भी बरामद की। आरोपी ने इसी से मासूम की हत्या की थी।

5379487