Logo
election banner
दिल्ली के दयालपुर इलाके में 14 साल की किशोरी से प्रॉपर्टी डीलर पर दुष्कर्म और गर्भपात का आरोप लगा है। आरोपी ने भेद खुलने पर किशोरी से निकाह भी कर लिया, फिर उसे तीन तलाक देकर अलग हो गया।

Delhi News: दिल्ली के दयालपुर इलाके में 14 साल की किशोरी से दुष्कर्म और गर्भपात का मामला सामने आया है। आरोप एक प्रॉपर्टी डीलर पर है। भेद खुल जाने पर आरोपी ने किशोरी से निकाह भी कर लिया और फिर उसे तीन तलाक देकर अलग हो गया। केस में आरोपी पुलिस की हिरासत में है। उससे मामले में पूछताछ की जा रही है।

पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित किशोरी ने बताया कि वह परिवार के साथ ओल्ड मुस्तफाबाद एरिया में रहती है। उसके पिता की वर्ष 2021 में मौत हो चुकी है। मां भी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं है। बीते दो साल से वह दिल्ली में रह रही है। यहां उसे एक प्रॉपर्टी डीलर ने मकान किराए पर दिलवाया था। पिछले साल 14 अगस्त की दोपहर आरोपी उसके घर आया। उस वक्त मां और भाई बाहर गए हुए थे। उसे अकेला देख आरोपी ने जबरन उसका मुंह दबाकर रेप किया। उसे बुरी तरह से धमकाया भी गया।

भेद खुलने पर किया निकाह, फिर तीन तलाक

इसके बाद आरोपी उसके साथ मौका मिलने पर गलत काम करता रहा। नवंबर में उसे पता चला कि वह गर्भवती हो गई है। यह बात उसने आरोपी को बताई तो उसे गोली खिलाकर गर्भपात करा दिया गया था। बाद में उसने पूरी बात मां को बताई। इसका भेद खुलने के बाद आरोपी ने किशोरी से निकाह कर लिया, लेकिन बाद में तीन तलाक देकर अलग हो गया।

आरोप है कि लोकल पुलिस ने मदद नहीं की तो पीड़िता डीसीपी के पास पहुंची। वहां भी कोई कार्रवाई नहीं होता देख उसने कुछ रोज पहले सूचना महिला हेल्पलाइन पर दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और दो मार्च को दयालपुर थाने में संबंधित धारा और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

jindal steel
5379487