Logo
election banner
Diljit Dosanjh Makes History: दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर में डिल-ल्यूमिनाटी टूर में मील का पत्थर छू लिया। दोसांझ ने बार-बार संगीत उद्योग में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं। 

Diljit Dosanjh Makes History: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने कनाडा के वैंकूवर स्थित बीसी प्लेस स्टेडियम में धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ इतिहास रचा। दिलजीत ने वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में एक नया रिकॉर्ड बनाया। वेन्यू पर ऐसा करने वाले वह पहले पंजाबी कलाकार बन गए हैं।

वैंकूवर में डिलजीत दोसांझ ने इतिहास रचा
दोसांझ ने वैंकूवर में डिल-ल्यूमिनाटी टूर में मील का पत्थर छू लिया। दोसांझ ने बार-बार संगीत उद्योग में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं। अभिनेता-गायक ने बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्मेंस की झलकियां अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम डिल-ल्यूमिनाटी टूर से जुड़ी एक पोस्ट की। जिसके बाद एक श्रृंखला की तस्वीरें और एक वीडियो आए। कहा- इतिहास लिखा गया है, बीसी प्लेस स्टेडियम... सोल्ड आउट, डिल-ल्यूमिनाटी टूर। 

बॉलीवुड सेलेब्स ने दिलजीत को दी बधाई
एक वीडियो में इवेंट मैनेजर दिलजीत के साथ बातचीत करते नजर आए। उन्होंने कहा कि यह भारत के बाहर सबसे बड़ा पंजाबी शो है। एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने लिखा- "बियॉन्ड हम @diljitdosanjh युग में जी रहे हैं। रिया कपूर ने लिखा- "सर्वश्रेष्ठ आप सभी को याद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा- पंजाब का माइकल जैक्सन।

डिल-ल्यूमिनाटी टूर के बारे में...
मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, इस कॉन्सर्ट के सभी टिकट बिक गए थे। दोपहर के शो के लिए पहली लाइन की सीटें 482.79 अमेरिकी डॉलर से लेकर 713.89 अमेरिकी डॉलर में सेल हुईं। वैंकूवर में 54,000 फैंस के सामने दिलजीत ने अपने प्रसिद्ध एल्बम गोट से गाने गाए। बता दें कि दिलजीत हाल ही में इम्तियाज़ अली की मूवी अमर सिंह चमकिला में नजर आए हैं। अभिनेता ने इसमें पंजाबी गायक के जीवन पर टाइटल भूमिका निभाई है। 

jindal steel Ad
5379487