Logo
election banner
Matheesha Pathirana Yorkar: मथिषा पथिराना की रफ्तार वाली यॉर्कर बॉल से हर क्रिकेट फैंस परिचित है। आईपीएल सीजन में पथिराना बड़े-बड़े बल्लेबाजों को यॉर्कर फेंककर बोल्ड कर चुके हैं। इस बार सनराइजर्स हैदराबाद के एडन मार्करम उनके शिकार बने। बॉल ने स्टंप के साथ लगे माइक को भी उखाड़ दिया।

Matheesha Pathirana Yorkar: चेन्नई के तेज गेंदबाज मथिषा पथिराना ने हैदराबाद के खिलाफ पारी के 11 ओवर की 5वीं बॉल पर एडन मारर्कम को 147 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार में यॉर्कर फेंकी। इस बॉल ने बल्लेबाज के मीडिल स्टंप के साथ माइक भी उखाड़ फेंका। इस बॉल ने एडन मारर्कम को पवेलियन भेजने पर मजबूर कर दिया। इसके साथ ही हैदराबाद का पांचवा विकेट भी गिर गया और पहले से मुश्किल में फंसी टीम को बड़ी दुविधा में डाल दिया। मथिषा पथिराना अपनी तेज और सटीक यॉर्कर बॉलिंग के लिए जाने जाते हैं। इस आईपीएल सीजन में वह बड़े-बड़े बल्लेबाजों को अपनी रफ्तार भरी यॉर्कर के जाल में फंसा चुके हैं।

आईपीएल के 46वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद के सामने 213 रन का लक्ष्य रखा। बड़े-बड़े टारगेट को चेज करने में माहिर सनराइजर्स के बैटर्स चेन्नई के गेंदबाजों के सामने नतमस्तक हो गए। गेंदबाजों ने सधी हुई बॉलिंग करते हुए न सिर्फ हैदराबाद को शुरुआती झटके दिए बल्कि रन रेट पर भी लगाम लगा दी। चेन्नई के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने हैदराबाद को शुरुआती झटके दिए।

पथिराना की रफ्तार वाली यॉर्कर देखिए

इसे भी पढ़ें: Matthew Hayden on Sanju Samson: विराट को टक्कर दे रहा, अब तो उसे मौका दे दो; संजु सैमसन पर बोले मैथ्यू हेडन

तुषार देशपांडे ने पहले ट्रेविस हेड जैसे खतरनाक बल्लेबाज का शिकार किया। इसके बाद अभिषेक शर्मा और अनमोलप्रीत का विकेट भी चटका दिया। इसके बाद चेन्नई के बॉलर्स ने मैच पर पूरी तरह शिकंजा कस लिया और हैदराबाद के बाकी के बैटर्स को तेजी से रन बनाने से भी रोक दिया। रन बनाने के दबाव में सनराइजर्स के विकेट लगातार अंतराल पर गिरते रहे। 

5379487