Logo
election banner
Shreyas Iyer Fined: KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट के लिए भारी जुर्माना लगाया गया है।

Shreyas Iyer Fined: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के मैच में धीमी ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना ठोका गया है। केकेआऱ को राजस्थान ने आईपीएल 2024 के 31वें मुकाबले में 2 विकेट से हराया था। इस मैच में राजस्थान ने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़े स्कोर का पीछा करते हुए जीत हासिल की थी। राजस्थान की जीत में जोस बटलर का हाथ रहा। उन्होंने 60 गेंद में नाबाद 107 रन ठोके थे। 

आईपीएल ने एक बयान में कहा,"आईपीएल की स्लो ओवर रेट से जुड़े कोड ऑफ कंडक्ट के तहत केकेआर का इस सीजन का ये पहला अपराध था। इसलिए श्रेयस अय्यर पर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है। राजस्थान रॉयल्स की ये आईपीएल 2024 में 7 मैच में छठी जीत थी जबकि केकेआर को 6 मैच में दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा। 

इस मुकाबले में जोस बटलर ने आईपीएल में अपना 7वां शतक जमाया। उन्होंने 60 गेंद में नाबाद 107 रन बनाए। इस पारी में बटलर ने 9 चौके और 6 छक्के मारे थे। ये इस सीजन में बटलर का दूसरा शतक है। इस शतक के साथ ही बटलर आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक जमाने के मामले में क्रिस गेल को पीछे छोड़ दूसरे स्थान पर आ गए। गेल ने आईपीएल में 6 शतक ठोके थे। आईपीएल में सबसे अधिक शतक का रिकॉर्ड विराट कोहली के नाम है। कोहली ने अबतक 8 शतक जमाए हैं। कोहली ने भी इस सीजन में एक सेंचुरी जमाई है। 

आईपीएल 2024 के पॉइंट्स टेबल की अगर बात करें तो राजस्थान रॉयल्स 12 अंकों के साथ पहले स्थान पर है जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स के 6 मैच में 8 अंक हैं और टीम दूसरे पायदान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स तीसरे और सनराइजर्स हैदराबाद चौथे स्थान पर है। 

jindal steel
5379487