Logo
election banner
Punjab CM Bhaganant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज यानी मंगलवार दोपहर में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। दोनों के बीच मुलाकात 30 मिनट तक हुई। तिहाड़ में मान की यह दूसरी मुलाकात है।

Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज यानी मंगलवार दोपहर में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब 30 मिनट तक मुलाकात हुई। तिहाड़ में मान की यह दूसरी मुलाकात है। मुलाकात करने के बाद भगवंत मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मेरी बेटी के बारे में पूछा, पंजाब में फसल और मंडियों के बारे में सवाल किया और कहा कि आचार संहिता लगने को कारण लोगों को कोई दिक्कत तो नहीं आ रही है? सब सहूलियत है।

मान ने आगे कहा कि मैंने उन्हें इस बारे में भी बताया कि पंजाब के सरकारी स्कूलों को 158 बच्चों ने जेईई मेंस परीक्षा पास की है, जो पहली बार हुआ है। इसको लेकर उन्होंने बच्चों, उनके परिवार और सरकारी शिक्षकों को बधाई देने के लिए कहा है और कहा कि इसी शिक्षा क्रांति का वह सपना देखते थे। 

भगवंत मान ने बताया कि अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा है कि इस चुनाव के दौरान यदि इंडिया गठबंधन कहीं भी आम आदमी पार्टी के किसी नेता को बुलाता है, तो जरूर जाना है क्योंकि यह चुनाव हार या जीत का नहीं बल्कि संविधान बचाने का है। प्रवर्तन निदेशालय ने शराब घोटाला मामले में केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था।

मान ने एक महीने पहले की थी मुलाकात 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पहली महीने की शुरुआत में केजरीवाल से जेल में मुलाकात की थी और आरोप लगाया था कि आप प्रमुख को अपराधियों जैसी सुविधाएं भी नहीं दी जा रही हैं। 

केजरीवाल से मुलाकात करने के बाद बाहर आकर भगवंत मान ने कहा था कि सीएम केजरीवाल ईमानदार शख्स हैं और उन्होंने ईमानदारी की राजनीति को शुरू किया है और भारतीय जनता पार्टी के द्धेषपूर्ण राजनीति को समाप्त किया है। उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है। 

आतिशी ने मुलाकात नहीं करने देने पर लगाए थे ये आरोप 

तिहाड़ में केजरीवाल से मुलाकात करने को लेकर हाल ही में कई विवाद पैदा हुए थे। आप नेता आतिशी को पहले 24 अप्रैल को सीएम से मिलना था, लेकिन इसे कैंसिल कर दिया गया था। इस पर आप ने आरोप लगाया था कि ऐसा व्यवहार तो अंग्रेज के जमाने में भी नहीं होता था। वहीं जेल प्रशासन ने कहां कि आतिशी को 29 अप्रैल को मिलना था इसलिए सिर्फ स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज को केजरीवाल से मिलने दिया गया। 

5379487