Logo
election banner
Delhi News: सुनीता केजरीवाल और आतिशी ने सीएम अरविदं केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मुलाकात की हैं। इसके बाद आतिशी ने कहा कि सीएम केजरीवाल को खुद की नहीं दिल्ली की दो करोड़ जनता की चिंता की।

Arvind Kejriwal in Tihar Jail: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से आज सोमवार को सुनीता केजरीवाल और AAP सरकार की मंत्री आतिशी ने तिहाड़ जेल में मुलाकात की। अब आतिशी ने अपने सोशल मीडिया पर सीएम से बातचीत की जानकारी साझा की है। आतिशी ने कहा कि सीएम ने कहा है कि गर्मी आ गई है। ऐसे में दिल्ली की जनता को पानी की कमी नहीं होनी चाहिए। सभी को मोहल्ला क्लिनिक से दवाई मिलती रहनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि महिलाओं को जल्द ही 1000 रुपये प्रतिमाह देंगे।  

'सीएम को दिल्ली की 2 करोड़ जनता की चिंता'

आतिशी ने सोशल मीडिया पर एक्स पर लिखा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में रहते हुए भी अपनी चिंता नहीं है। बल्कि उन्हें 2 करोड़ दिल्लीवासियों की चिंता है। आज जेल में मुलाकात के दौरान पूरे समय उन्होंने दिल्ली सरकार के स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों की पढ़ाई के बारे में जानकारी ली, गर्मियों में दिल्ली में पानी की कमी न हो उसके इंतजाम करने के निर्देश दिए। इसके अलावा दिल्ली की अपनी माताओं-बहनों-बेटियों के लिए भी संदेश भेजा है कि वो जल्द बाहर आयेंगे और दिल्ली की महिलाओं को प्रतिमाह 1000 देने का जो वादा किया है वो जरूर पूरा करेंगे।

बता दें कि इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ में मुलाकात के लिए पत्नी सुनीता केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी एक साथ पहुंची। इससे पहले खबर आई थी कि सुनीता को सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने नहीं दिया जाएगा लेकिन पार्टी ने सोमवार को बताया कि तिहाड़ प्रशासन ने दोनों को एक साथ मिलने की अनुमति दे दी है। इसके बाद दोनों ने तिहाड़ में सीएम से मुलाकात की।

jindal steel Ad
5379487