Logo
election banner
Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि सुनीता केजरीवाल आज सीएम अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ में मुलाकात करने जाने वाली थी। लेकिन तिहाड़ जेल प्रशासन ने मिलने की परमिशन नहीं दी है।

Arvind Kejriwal in Tihar: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल आज 29 अप्रैल को सीएम से मिलने जाने वाली थीं। लेकिन इस बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल से मिलने की तिहाड़ प्रशासन की ओर से इजाजत नहीं मिली। वहीं, दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी आज सीएम से मिलने तिहाड़ जाएंगी। बताया जा रहा है कि आतिशी के मिलने की तैयारियां कर ली गई हैं।

'आप' के आरोपों को जेल प्रशासन ने खारिज किया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज दोपहर 12:30 बजे आतिशी तिहाड़ में सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगी। एक तरफ जहां पर आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि सुनीता केजरीवाल को सीएम मिलने की इजाजत नहीं मिली है तो वहीं पर जेल सूत्रों ने इस बात का खंडन किया है। जेल के सूत्रों का कहना है कि सुनीता, अरविंद केजरीवाल से आए दिन मिलती रहती है। उन्हें अनुमति देने से इनकार करने का तो कोई सवाल ही नहीं है। लेकिन जेल के नियमों का पालन करना होगा।

सीएम से कब मिलेंगी सुनीता केजरीवाल

तिहाड़ प्रशासन के मुताबिक दोनों नेताओं की मुलाकात पहले ही फिक्स है। इसके साथ ही जेल प्रशासन ने कहा कि सुनीता केजरीवाल का 28 अप्रैल को सीएम से मुलाकात करने का आवेदन मिला था। लेकिन पहले फिक्स दो नेताओं की मीटिंग हो जाने के बाद सुनीता केजरीवाल को मुलाकात करने की परमिशन दी जाएगी।

केजरीवाल से कल सीएम मान करेंगे मुलाकात

बता दें कि सीएम आज आतिशी मुलाकात करेंगी तो कल यानी 30 अप्रैल को पंजाब के सीएम भगवंत मान उनसे मुलाकात करेंगे। मान की यह केजरीवाल से दूसरी मुलाकात होगी। इससे पहले जब भगवंत मान, सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए दिल्ली की तिहाड़ जेल पहुंचे थे तो अरविंद केजरीवाल को अपराधियों की वेशभूषा में भगवंत मान से मिलने दिया गया था।

मुलाकात के बाद जेल से बाहर आते ही भगवंत मान ने मीडिया से बातचीत में एक के बाद एक कई आरोप लगाए थे। मान ने कहा था कि  केजरीवाल के साथ ऐसा सलूक किया जा रहा है, जैसे मानों वो कोई जघन्य अपराधी हों। हम दोनों की मुलाकात के दौरान बीच में शीशे की दीवार लगाई गई थी। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िेए...

5379487