Logo
election banner
Navnit Rana on Rahul Gandhi: नवनीत राणा ने पिछले दिनों कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया था। हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के चुनाव प्रचार के दौरान नवनीत राणा ने कहा था कि अगर राहुल गांधी को वोट दिया तो वोट पाकिस्तान को जाता है। 

Navnit Rana on Rahul Gandhi: अमरावती से लोकसभा सांसद और भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा के खिलाफ हैदराबाद के शादनगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। नवनीत राणा ने पिछले दिनों कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया था। हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के चुनाव प्रचार के दौरान नवनीत राणा ने कहा था कि अगर राहुल गांधी को वोट दिया तो वोट पाकिस्तान को जाता है। 

एफएसटी की शिकायत पर मामला दर्ज
हैदराबाद पुलिस ने बताया कि हमें एफएसटी फ्लाइंग स्क्वाड, ईसी से नियमों के उल्लंघन की शिकायत मिली थी। शिकायत 9 मई को दी गई थी। चुनाव ड्यूटी पर तैनात चुनाव आयोग के एफएसटी कृष्ण मोहन ने नवनीत राणा के बयान को गंभीरता से लिया। जिसमें राणा ने कहा था कि 'अगर राहुल गांधी को वोट दिया, तो वोट पाकिस्तान को जाता है'। उनके इस बयान पर आईपीसी की धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया है।

ओवैसी बंधुओं को भी नवनीत राणा ने किया था चैलेंज
नवनीत राणा ने हैदराबाद में एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी और सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर भी तंज कसा था। अकबरुद्दीन के 15 मिनट वाले पुराने बयान पर पलटवार करते हुए नवनीत राणा ने कहा कि तुमको 15 मिनट लगेंगे। हमको 15 सेकेंड लगेंगे। पता नहीं चलेगा कि छोटा कहां से आया और कहां से चला गया। इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि मैंने छोटे को रोक रखा है। छोटा तोप है। हम तुम्हें एक घंटे देते हैं, करके दिखाओ क्या करना है। यहां पढ़िए पूरी खबर

5379487