Logo
PM Modi in Jhargram West Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के झारग्राम में रैली को संबोधित किया। मंच से पीएम मोदी ने बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी और पूरे देश में इंडी गठबंधन पहले ही पस्त थे ओर पांचवे चरण में ये परास्त हो चुके हैं।

PM Modi in Jhargram West Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के झारग्राम में रैली को संबोधित किया। मंच से पीएम मोदी ने बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी और पूरे देश में इंडी गठबंधन पहले ही पस्त थे ओर पांचवे चरण में ये परास्त हो चुके हैं। चार जून को ये दोनों समाप्त होते दिखाई देंगे। इंडी गठबंधन के बिखरने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। 

टीएमसी बंगाल के हिंदुओं की धार्मिक भावानाएं आहत कर रही
पीएम मोदी ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि टीएमसी अब बंगाल के हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है। अब तो यहां की मुख्यमंत्री खुद यहां के हिंदुओं को धमकी दे रही हैं। यहां की सीएम मंच से रामकृष्ण मिशन और भारत सेवाश्रम को धमका रही हैं। पता चला है की रात जलपाईगुड़ी स्थित रामकृष्ण मिशन के आश्रम पर हमला किया गया। आश्रम में तोड़फोड़ की गई। बंगाल में रामकृष्ण मिशन पर कभी हमला होगा, ऐसा कभी देश के लोगों ने सोचा तक नहीं था। बंगाल और देश के लोग इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

टीएमसी और कांग्रेस ने हमेशा आदिवासियों को आगे बढ़ने से रोका
कांग्रेस और टीएमसी के लोगों ने हमेशा आदिवासियों को आगे बढ़ने से रोका है। देश में पहली बार एक महिला आदिवासी को राष्ट्रपति बीजेपी ने बनाया। लेकिन आदिवासी महिला को चुनाव हराने के लिए कौन कौन सी पार्टियां इकट्ठा हुईं थी। ये टीएमसी, कांग्रेस और वाम पार्टियां ने एक आदिवासी बेटी को देश का राष्ट्रपति बनने से रोकने की कोशिश की थी। टीएमसी ने अपनी पार्टी के नेता को उनके खिलाफ उतारा था। जो लोग आदिवासी महिला को राष्ट्रपति नहीं बनने देना चाहते, क्या उन्हें आप लोगों के सामने आकर वोट मांगने का अधिकार है। 

हार सामने देख पूरी टीएमसी का आक्रोश चरम पर है
पीएम मोदी ने कहा कि हार सामने देख पूरी टीएमसी का आक्रोश चरम पर है। बंगाल के लोग इनको वोट नहीं दे रहे हैं, इसलिए कभी बीजेपी को गाली तो कभी बंगाल के लोगों को धमकी दे रही है। कल तक टीएमसी कांग्रेस को गाली दे रही थी लेकिन अब कह रही है कि हम इंडी गठबंधन का हिस्सा हैं। बंगाल के लोग यह जानते हैं कि कांग्रेस डूब चुकी जहाज है। टीएमसी के जहाज में भी छेद हो चुका है। ये दोनों एक दूसरे की सवारी कर लें फिर भी डूबना तो तय है। ये चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है।

बीते दस सालों में हमने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला
पीएम मोदी ने कहा कि जब दुनिया तेजी से विकास कर रही थी तब कांग्रेस सरकार घोटालों का कीर्तिमान गढ़ रही थी। दुनिया के लोग आगे बढ़ रहे थे और कांग्रेस सरकार भारत के युवाओं को पीछे धकेल रही थी। ये  मोदी है जिसने ही जिसने भारत को दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाया है। बीते 10 सालों में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला। मैंनेदशकों पुरानी समस्याओं का समाधान किया।

पीएम मोदी ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाई
पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र में बीजेपी सरकार आने के बाद कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा और कश्मीर में अब आतंकवाद अपनी आखिरी सांस ले रहा है। पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब मिला, नक्सलवाद की कमर टूटी, भ्रष्टाचार पर लगाम लगा। कितना कुछ हुआ। गरीब के इस बेटे ने गरीब के हर सुख दुख की चिंता की। गरीबों को बिना कट और बिना कमीशन के पैसा सीधे उनके बैंक अकाउंट में मिलने लगे। पहली बार चार करोड़ गरीबों को पक्के मकान मिले। 50 करोड़ गरीबों के बैंक खाते मिले। हमारी माताओं बहनों के बैंक अकाउंट मिले। गरीब महिलाओं को उज्वल सिलेंडर मिले और उन्हें धुएं से आजादी मिली। 

बंगाल की टीएमसी सरकार के पास रिपोर्ट कार्ड नहीं, रेट कार्ड है
पीएम मोदी ने कहा कि जब नीयत ठीक होती है तो इंसान अपने काम काज का लेखा जोखा बताता है, जब नीयत में खोट होती है तो बहाने बताते रहता है। आज देश देख रहा है कि केंद्र में काम करने वाली मोदी सरकार देश के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रही है। वहीं बंगाल की टीएमसी सरकार के पास रिपोर्ट कार्ड नहीं है। उसके पास रेट कार्ड है। टीएमसी ने बंगाल में हर नौकरी का रेट कार्ड लगा रखा है। पैसा दो नौकरी लो। हमारे स्कूल, शिक्षा के मंदिर, इन लोगों ने उनको भी नहीं छोड़ा। टीएमसी के लोगों ने खुलेआम नौकरियों की निलामी की। इन लोगों ने हमारी नई पीढ़ी का भविष्य दांव पर लगा दिए।

टीएमसी से बंगाल की पहचान को भी खतरा है
पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी से बंगाल के लोगों को भी खतरा है। बंगाल की पहचान को भी खतरा है। आज पूरा देश बंगाल की स्थितियों को लेकर बहुत चिंतित है। बंगाल में आए दिन हिंसा होती है। बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्याएं होती है। झारग्राम में भी बीजेपी के कार्यकर्ता की हत्या होती है। बंगाल में दंगे आम बात हो गई है। बंगाल में आदिवासियों की पहचान खत्म हो रही है। लेकिन, टीमएसी को अपने वोट बैंक की चिंता है। ये लोग घुसपैठियों को बुला बुलाकर बसा रहे हैं। ये घुसपैठिए हमारे देश में आकर हमारे दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों की जमीन पर कब्जा करते हैं।

टीएमसी घुसपैठियों को बुला बुलाकर बंगाल में बसा रही है
टीएमसी और कांग्रेस घुसपैठियों के कब्जे को कानूनी बनाना चाहती है। कांग्रेस कहती है कि वह सबकी संपत्ति की जांच कराएगी। फिर आपका पैसा, आपकी संपत्ति अपने वोट जिहाद वालों को दे देगी। क्या आप अपना अधिकार किसी को छीनने देंगे। क्या आप ऐसा होने देंगे। बाबा साहब अंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ थे। यही हमारे संविधान के मूल भावना के खिलाफ। लेकिन, इंडी गठबंधन वाले एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहते हैं। इन लोगों ने कर्नाटक में ऐसा कर भी दिया है।

कांग्रेस पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहती है
पीएम मोदी ने कहा कि मैंने 23 अप्रैल की रैली में कहा था कि कांग्रेस वाले लिख कर दें कि वह एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को नहीं देगी। इसके बाद से कांग्रेस वालों को सांप सूंघ गया है। उनके मुंह पर ताला लग गया है। उनकी बोलती बंद हो गई है। आज 27 दिन हो गए, कांग्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया है। मुझे पता है कि कांग्रेस कोई जवाब नहीं दिया है। आज ही मैंने सोशल मीडिया पर कांग्रेस के शहजादे का वीडियो देखा है। जिस इकोसिस्टम ने इन घाेर संप्रदायवादी लोगों की चमड़ी बचाने की कोशिश है, वे सुन लें कि यह वीडियो 11-12 साल पुराना है। इसमें कांग्रेस के शहजादे खुलेआम कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी मुसलमानों को आरक्षण देगी।

5379487