Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Top

भड़की क्रिकेटर की पत्नी- पति पास नहीं तो कैसे हो जाऊं प्रेग्नेंट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 15 2017 3:05PM IST
भड़की क्रिकेटर की पत्नी- पति पास नहीं तो कैसे हो जाऊं प्रेग्नेंट

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने बॉलीवुड हीरोइन हेजल कीच से शादी की है। काफी समय से दोनों पर लोगों की नजरें बनी हुई हैं। ऐसे में लोग ये भी जानना चाहते हैं कि दंपति के घर नन्हा मेहमान कब आने वाला है।

हाल में हेजल एक ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आईं थीं जिसे देखकर लोगों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया था कि हेजल मां बनने वाली हैं। हेजल की प्रेग्नेंसी की खबरें देखते ही देखते छाने लगीं। ऐसे में हेजल खुद सामने से आकर इन अफवाहों पर जवाब देना पड़ गया।

दोनों दंपति पिछले साल हुई अपनी सगाई और फिर शादी के रंगारंग माहौल से अभी पूरी तरह बाहर निकले भी नहीं होंगे कि हेजल की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

हालांकि कुछ हालिया कन्फर्म रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेज़ल ने प्रेग्नेंसी की बात को गलत बताया है। कब फैमिली प्लान करेंगी, इस बात पर उन्होंने कहा कि यह सब किस्मत की बात है, जब होना होगा तभी होगा। 

उन्होंने यह भी कहा, 'मैं प्रेंग्नेंट तभी तो होंगी जब युवी मेरे आसपास रहेंगे क्योंकि उन्हें बहुत ज्यादा ट्रैवल करना पड़ता है।' हेजल ने अपने इस बोल्ड जवाब से लोगों का मुंह बंद कर दिया है।

हेजल ने सीधे कहा कि बिना पति के मैं कैसे प्रेग्नेंट हो जाउंगी कोई बताए मुझे?

हेजल से जब यह पूछा गया कि शादी के बाद उनके बीच क्या कुछ बदला है, तो उन्होंने फौरन कहा, वे अब ज्यादा खुश हैं क्योंकि उनके पास शादी की सिक्यॉरिटी है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह मुश्किल से अपने हजबैंड से मिल पाती हैं क्योंकि वह इन दिनों काफी व्यस्त हैं।

हाल ही में कुछ फोटॉग्रफर्स ने हेज़ल की एयरपोर्ट की तस्वीरें ली थीं, जिसमें उन्होंने लूज़ टॉप पहन रखा था और इसी से यह अफवाह उड़ने लगीं कि वह प्रेग्नेंट हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
yuvraj singh wife hazel keech slams pregnancy news by a bold reply

-Tags:#Yuvraj Singh#Hazel Keech#Hazel Keech pregnant
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo