Breaking News
Top

EXCLUSIVE: आमिर खान ने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के खोले सीक्रेट्स

हरि मृदुल | UPDATED Oct 17 2017 6:49PM IST
EXCLUSIVE: आमिर खान ने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के खोले सीक्रेट्स

आमिर खान फिल्म सेलेक्शन को लेकर बहुत अलर्ट रहते हैं। बतौर प्रोड्यूसर भी वह अलग किस्म की फिल्में बनाने में यकीन रखते हैं। फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ इसी कड़ी का हिस्सा है। इसमें आमिर भी एक खास किरदार में हैं, जिसके कई रंग हैं। उन्होंने अपने किरदार के लिए किससे इंस्प्रेशन ली है? बतौर प्रोड्यूसर वह फिल्म में कितना दखल देते हैं? फिल्म और करियर से जुड़ी खुली बातें आमिर खान से...

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की स्क्रिप्ट में ऐसी क्या खासियत है कि इसे आपने न सिर्फ प्रोड्यूस किया, बल्कि इसमें आपने एक किरदार भी निभाया है? 

यह एक इंस्पायर करने वाली कहानी है। कमर्शियल फॉर्मेट में ऐसी मीनिंगफुल स्क्रिप्ट काफी कम बनती है। जब अद्वैत चंदन ने मुझे यह स्क्रिप्ट सुनाई थी, तभी मैंने इसे प्रोड्यूस करने की ठान ली थी। मैं कभी भी रुटीन किस्म की फिल्म नहीं बनाता हूं।जब मुझे लगता है कि अब तक ऐसी कहानी नहीं कही गई है,

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी को इस हरियाणवी डांसर ने दी मात, 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये वीडियो

तभी मैं उस फिल्म में इंट्रेस्ट लेता हूं। इस फिल्म में एक टीनएजर लड़की की ऐसी जर्नी है, जो अपने साहस, संघर्ष से मंजिल तक पहुंचती है। जहां तक मेरी बात है, मैंने इस फिल्म में शक्ति कुमार नाम के एक म्यूजिशियन-सिंगर का रोल निभाया है, यह एक मजेदार किरदार है। 

शक्ति कुमार का किरदार किस तरह का है? 

यह एकदम अलग किरदार है। इसमें वे सारी बुराइयां हैं, जिनसे बड़े लोग बचने की सलाह देते हैं। यह महा झूठा व्यक्ति है। लड़कियों से फ्लर्ट करता है। दूसरों के साथ इसका व्यवहार बहुत रूखा रहता है। यह हमेशा अपनी बढ़ाई करता है। दिखावा भी बहुत करता है।

कुल मिलाकर यही कि इसका डीएनए एकदम अलग है। ऐसा किरदार मैंने कभी प्ले नहीं किया। जब मुझे डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने कहा कि शक्ति कुमार का रोल मुझे करना है, तो मैंने इनकार कर दिया था। हालांकि स्क्रिप्ट मुझे बहुत पसंद आई थी। मैंने उनसे कहा कि यह रोल मेरे लिए ठीक नहीं है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: आकाश ने बाथरूम में इस एक्ट्रेस से की जबरदस्त गंदी हरकत, वीडियो वायरल

मुझे शक है कि मैं इसे कर पाऊंगा। लेकिन अद्वैत ने जोर दिया, तो स्क्रीन टेस्ट दे दिया। अद्वैत चंदन और किरण राव ने मुझे इस स्क्रीन टेस्ट में पास कर दिया। हालांकि बाद में खुद मुझे भी इस रोल के बारे में सोचते हुए मजा आने लगा। इस तरह यह किरदार मेरे हिस्से आ गया।

आगे की स्लिड्स में पढ़िए ‘गोलमाल अगेन’ की रिलीज पर आमिर ने क्या कहा...

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo